रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Realme Buds Air 5 को 41 फीसदी छूट के साथ...

Flipkart Sale: Realme Buds Air 5 को 41 फीसदी छूट के साथ खरीदने का सुनहरा अवसर, मिलेगा 38 घंटे का प्लेबैक टाइम

Date:

Related stories

Flipkart Sale: इंडियन मार्केट में रियलमी कंपनी का काफी दबदबा बना हुआ है। रियलमी ने 23 अगस्त को इंडिया में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज 11 और रियलमी बड्स एयर 5 सीरीज को लॉन्च किया था। अगर आप रियलमी के इस लेटेस्ट ईयरबड्स को खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इस खबर से जानकारी ले सकते हैं। हम आपके लिए लेटेस्ट बड्स पर मिल रहे ऑफर की जानकारी लाए है। मशहूर शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) पर Realme Buds Air 5 को लिस्ट किया गया है। जानें क्या है इसकी खूबियां और डील की पूरी जानकारी।

Realme Buds Air 5 Features

रियलमी बड्स एयर 5 में 50DB एक्टिव नॉइस कैंसेलेशन (ANC) दिया गया है। इसमें 12.4mm का मेगा ड्राइवर मिलता है। इस बड्स में 6 माइक नॉइस कैंसेलेशन फीचर के साथ दिए गए हैं। बड्स 38 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ आते हैं। इसमें डॉल्बी एटमॉस और 45ms का सुपर लो लैटेंसी मिलती है।

फीचर्सRealme Buds Air 5
Headphone TypeTrue Wireless
ColorDeep Sea Blue
ConnectivityBluetooth
Headphone DesignEarbud

Realme Buds Air 5 पर डील

ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर Realme Buds Air 5 की सेल शुरू हो गई है। ऐसे में इसे 5999 रुपये में लिस्ट किया गया है, मगर इस नए बड्स पर 41 फीसदी की भारी छूट मिल रही है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत कम होकर 3499 रुपये रुपये रह जाती है। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर आपको 5 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है। इसके अलावा इस डील में कई बैंकों के ऑफर्स भी मिल सकते हैं।

इस बात का ध्यान रहे कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर निर्धारित समय के लिए हो सकता है। शॉपिंग साइट इसमें कभी भी बदलाव कर सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories