Home लाइफ़स्टाइल Holi Special Mehandi 2023: होली के साथ-साथ महिलाओं पर चढ़ेगा मेहंदी का...

Holi Special Mehandi 2023: होली के साथ-साथ महिलाओं पर चढ़ेगा मेहंदी का रंग, देखें सिंपल और सुंदर डिजाइन

0

Holi Special Mehandi 2023: मेहंदी सोलह श्रृंगार का सबसे अहम हिस्सा है। मेहंदी के बिना महिलाओं का श्रृंगार अधूरा माना जाता है। वहीं होली का त्योहार भी काफी नजदीक है। होली के शुभ अवसर पर सभी महिलाएं मेहंदी लगाना बेहद पसंद करती हैं।

बता दें, हेवी और भरी-भरी मेहंदी लगाने के काफी वक्त जाता है। वहीं होली के त्योहार में सभी व्यस्त रहते हैं। इसलिए हम आपको कुछ आसान और सिंपल मेहंदी के लुक्स के बारे में बताएंगे। इसे आप आसानी से होली में लगा सकती हैं। इतना ही नहीं, इन डिजाइन के साथ आपका लुक भी काफी सुंदर आएगा। तो आइए देखते हैं सुंदर मेहंदी के डिजाइन।

फ्रंट हैंड मेहंदी डिजाइन

अगर आप सिंपल और खास मेहंदी लुक के साथ होली लुक में चार-चांद लगाना चाहती हैं तो आप सिंपल फ्रंट हैंड में अरेबिक मेहंदी का डिजाइन लगा सकती हैं। इससे आपका मेहंदी खूबसूरत लगेगा। वहीं आप अपनी उंगलियों को जाली डिजाइन से सजा सकते हैं।

चेन मेहंदी डिजाइन

आज कल के समय में चेन मेहंदी डिजाइन काफी ट्रेंडिंग है। वहीं इसे लोग लगाना काफी पसंद करते हैं। इन डिजाइन से आप अपने बैक हैंड पर ब्रेसलेट डिजाइन बना सकती हैं। वहीं ये मेहंदी आपको काफी फैशनेबल लुक देगा।

ये भी पढ़ेंः Cancelled Train Today List: होली से पहले 200 से अधिक ट्रेनें कैंसिल, यहां देखें पूरी लिस्ट

फूल पत्ती से सजाएं हाथ

आप अपने हाथों को होली के मौके पर फूल पत्तियों से सजा सकते हैं। ये डिजाइन लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। वहीं अक्सर महिलाएं ये डिजाइन अपने हाथों पर लगाती हैं। इसके लिए आप अरेबिक फूल और पत्तियों को अपने हाथों पर लगा सकते हैं।

हाथों में लगाएं राउंड डिजाइन मेहंदी

राउंड राउंड मेहंदी का डिजाइन भी बेहद खूबसूरत लगता है। इससे हाथों की मेहंदी निखर कर आती है। वहीं ये डिजाइन महिलाओं को बेहद पसंद आता है। वहीं होली के खास मौके पर भी इस डिजाइन का मेहंदी आसानी से लगाया जा सकता है।

Exit mobile version