रविवार, जुलाई 14, 2024
होममनोरंजनIND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: स्टेडियम में नजर...

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: स्टेडियम में नजर आएंगी दीवा! सारा से लेकर अनुष्का तक के लुक को करें कॉपी

Date:

Related stories

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच T20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जा रहा है। लोगों की निगाहें इस मैच पर है। अगर आप इस मैच को देखने की कर रही हैं प्लानिंग और खुद के फैशन सेंस को लेकर हैं कंफ्यूज तो आप बॉलीवुड एक्ट्रेस के इन लुक्स को कर सकती हैं ट्राई। स्टेडियम में आप दिखेंगी सबसे अलग और हटके। लोग करेंगे आपकी खूब तारीफ। ऐसे में आइए देखते हैं टॉप हसीनाओं के ये लुक्स।

क्रॉप टी-शर्ट और जींस

सारा अली खान की तरह आप टॉप टी-शर्ट और जींस को स्टेडियम के लिए स्टाइल कर सकती हैं। यह आपको स्टाइलिश के साथ-साथ कूल लुक देने के लिए बेस्ट है और यह सच है कि आप इसमें काफी खास नजर आएंगी और भीड़ में सबसे हटके दिखाई देंगी।

कस्टमाइज्ड शिमर ड्रेस

यह जरूरी नहीं है कि इंडियन क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने के लिए आप ब्लू शर्ट को ही स्टाइल करें। आप सबसे हटके नजर आ सकती हैं अगर आप किसी भी ड्रेस पर इंडियन क्रिकेटर्स की इमेज को बनवा कर फ्लॉन्ट करें। निश्चित तौर पर सबकी नजर आप पर होगी और इसके साथ आप मन मुताबिक ज्वेलरी भी ट्राई कर सकती हैं।

ओवरसाइज व्हाइट शर्ट

दीपिका पादुकोण की तरह ओवरसाइज व्हाइट शर्ट को भी आप वाइड जींस के साथ ट्राई कर सकती हैं और कहने में दो राय नहीं है कि आपका यह लुक स्टेडियम में सबसे हटके है। आपको देखने के बाद सब आपकी तारीफ करेंगे। इस लुक को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए आप इसे गॉगल्स के साथ स्टाइल करें।

टी-शर्ट विद स्कर्ट

आप अनन्य पांडे की तरह टी-शर्ट को स्कर्ट के साथ पेयर कर स्टेडियम में खास नजर आ सकती हैं और यह एक आपके लुक को अलग टच देने के लिए बेस्ट है। कहने में दो राय नहीं है कि देखने वाले आपकी खूब तारीफ करेंगे।

को-ऑर्ड सेट

यह सच है कि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा अक्सर स्टेडियम में नजर आती है और वह हर बार लोगों को फैशन गोल देती है। ऐसे में आप भी स्टेडियम में अनुष्का शर्मा की तरह को-ऑर्ड को स्टाइल कर सकती हैं जिसमें आप कूल और कंफर्टेबल नजर आएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories