Home लाइफ़स्टाइल IRCTC दे रहा सुनहरा मौका सस्ते में करें बुर्ज खलीफा की सैर,...

IRCTC दे रहा सुनहरा मौका सस्ते में करें बुर्ज खलीफा की सैर, यहां से कराएं फटाफट बुकिंग

0

IRCTC: विदेश घूमने का सपना तो हम सब देखते हैं लेकिन महंगे टूर पैकेज के कारण आम आदमी विदेश नहीं घूम पाता। अगर आप भी विदेश घूमने का सपना रखते हैं तो यह खबर आपके बड़ी काम की है। बता दें कि, आईआरसीटीसी आपके लिए एक अनोखा टूर पैकेज लेकर आया है। पैकेज में आईआरसीटीसी आप लोगों को दुबई की सैर कराएगा। बता दें कि, इस टूर पैकेज में आपको दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा के अलावा म्यूजिकल फाउंटेन शो. रेगिस्तान में डेजर्ट सफारी, दुबई के कई बड़े मॉल, डोव क्रूज की सैर, अबुधाबी का सिटी का टूर और फरारी वर्ल्ड घूमने का मौका मिलेगा।

1 मार्च से शुरू होगी टूर की शुरआत

आईआरसीटीसी इस पैकेज को लखनऊ से शुरू करेगा जहां आपकी फ्लाइट सीधा दुबई जाकर लैंड करेगी। यह टूर 5 दिन और 4 रातों का होगा और इस टूर पैकेज की शुरुआत होली के बाद 11 मार्च से शुरू होगी वही इसका अंतिम दिन 15 मार्च का होगा।

Also Read: RBI की बैठक के बाद Repo Rate में आएगा उछाल!, EMI बढ़ने से आम आदमी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

थ्री स्टार होटल में रुकने जैसी कई आलिशान व्यवस्था

आईआरसीटीसी इस टूर पैकेज में आपको हर सुविधा उपलब्ध कराएगी जिसमें फ्लाइट के आने जाने की टिकट के साथ थ्री स्टार होटल में रुकने की व्यवस्था भी शामिल है। इसी के साथ इसमें आईआरसीटीसी ने ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर सब कुछ शामिल करा हुआ है। अगर आप भी दुबई जैसे सपनों की दुनिया में जाना चाहते हैं और वहां पर डेजर्ट सफारी का लुफ्त उठाना चाहते हैं तो जल्द ही आईआरसीटीसी के एस टूर पैकेज को बुक करें।

दुबई टूर का किराया

इस टूर पैकेज के खर्च की बात की जाए तो, इसमें 2 से 3 लोगों के लिए किस का खर्चा 85100 आएगा। वहीं अगर आप दुबई की ट्रिप को अकेले इंजॉय करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 101800 रुपए खर्च करने होंगे। इसी के साथ अगर आप अपने बच्चों को दुबई की सैर कराने के लिए ले जाना चाहते हैं तो बच्चों का किराया इस पैकेज में 84400 पर तय किया गया है। आईआरसीटीसी के दुबई टूर पैकेज को आप आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन बुक कर सकते हैं।

Also Read: Gold Jhumka Design: कियारा से लेकर दीपिका तक के इन इयररिंग्स डिजाइन को करें कॉपी, ट्रेंड में हैं ये स्टाइल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version