रविवार, मई 19, 2024
होमलाइफ़स्टाइलमानसून में फ्लोरल ड्रेस से Jahnavi Kapoor ने गिराई बिजली , फोटोस...

मानसून में फ्लोरल ड्रेस से Jahnavi Kapoor ने गिराई बिजली , फोटोस देख फैंस हो रहे दीवाने

Date:

Related stories

Jahnavi Kapoor: बॉलीवुड स्टार किड्स में मशहूर श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के चलते हमेशा सुर्खियां बटोरते हुए नजर आती हैं। आजकल जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म बवाल के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं। हाल ही में मूवी के‌ प्रमोशन के दौरान जाह्नवी कपूर शॉर्ट फ्लोरल मिडी ड्रेस पहने हुए नजर आई है। इस ड्रेस में जाह्नवी बेहद ग्लैमरस लुक्स देते हुए नजर आ रही है।

फ्लोरल मिडी ड्रेस पहन जाह्नवी ने हाई किया इंस्टा का पारा

अपनी आने वाली फिल्म बवाल के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी ने हॉल्टर नेक ड्रेस कैरी की हुई हैं। इस ड्रेस में पिंक कलर के फ्लोरल‌डिजाइन बने हुए हैं। जिसमें जाह्नवी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। अपने इस ग्लैमर्स लुक को पूरा करने के लिए जाह्नवी ने एंकल- हाई हील्स कैरी किए है। अगर बात करें मेकअप की तो मिली मूवी में काम कर चुकी जाह्नवी ने काफी मिनिमल मेकअप के साथ सिर्फ बोल्ड लिप्सटिक लगाई है और हाथ में रिंग पहनी हुई है। बालों में जाह्नवी ने किसी भी तरह के हेयर स्टाइल न बनाते हुए सिंपल बालों को खुला रखा है। इस लुक को देख सभी फैंस हुए जाह्नवी की अदा पर फिदा। इस ड्रेस में जाह्नवी ने एक पोस्ट अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है।

इस दिन होगी मूवी रिलीज

जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की अपकमिंग मूवी बवाल 21 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम में रिलीज की जाएगी। ऑडियंस वरुण और जाह्नवी के बीच की केमिस्ट्री को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है। हाल ही में इनकी मूवी का पहला गाना तुम्हें कितना प्यार करते आउट हो चुका है। इस गाने में दोनों एक साथ देखने में बहुत प्यार लग रहे हैं। इस अलावा जाह्नवी जल्द ही साउथ की मूवी में जूनियर नटराज के साथ काम करते हुए नजर आएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories