शनिवार, मई 18, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFashionबारिश में lipstick के ये शेड्स बढ़ाएंगे आपकी खूबसूरती, लंबे समय तक...

बारिश में lipstick के ये शेड्स बढ़ाएंगे आपकी खूबसूरती, लंबे समय तक लिप्स बने रहेंगे ग्लौसी

Date:

Related stories

MP News: खुशखबरी! भोपाल में 19 मई को निशुल्क जांच शिविर का आयोजन, जानें कैसे मरीजों को मिलेगा फायदा

MP News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित गुरु नानक चैरिटेबल मेडिकल सेंटर, गुरुद्वारा कॉम्प्लेक्स टी.टी.नगर की ओर से 19 मई यानी रविवार को निशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा।

lipstick: महिलाएं अपनी खूबसूरती को लेकर सबसे ज्यादा परेशान रहती है। क्योंकि कई महिलाएं ऐसे होती हैं जिनको मेकअप टिप्स पता नहीं होते। और इसी वजह से उनका लुक भी खराब हो जाता है। अब हमारी खूबसूरती में सबसे अहम चीज लिपस्टिक होती है जो हमारे पूरे लुक को कवर करती है। अगर हम परफेक्ट लिपस्टिक शेड का चयन नहीं करते तो इससे हमारा लुक खराब हो जाता है। आइए जानते हैं कि हमें किस तरह की लिपस्टिक लगानी चाहिए जिससे हमारा लुक बिल्कुल परफेक्ट हो जाए।

लगाएं इस तरह की लिपस्टिक

अब अगर लिपस्टिक शेड की बात करें तो इसमें ब्राइट और बोल्ड कलर की लिपस्टिक लगाने के बाद किसी और ब्यूटी प्रोडक्ट को लगाने की जरूरत नहीं पड़ती। आज के समय में मार्केट में कई तरह की लिपस्टिक शेड मौजूद है। अगर आप लंबे समय तक लिपस्टिक देखना चाहती है तो आपको ब्राइट और बोल्ड कलर लगानी चाहिए, यह पूरे दिन टिकी रहती है और इससे आपका लुक भी बेहतर नजर आता है। इसके अलावा ब्राइट और बोल्ड कलर की लिपस्टिक आपके सभी आउटफिट के साथ मैच करेगी।

Maybelline New York liquid matte lipstick

अगर आप अपने लुक को बिल्कुल परफेक्ट बनाना चाहती है तो ब्राइट कलर की यह मेबलिन लिपस्टिक का कलर ऑप्शन आपको बेहतर लुक देगा। लिपस्टिक 16 घंटे तक लगी रहती है। इससे आपकी लिप्स भी खूबसूरत नजर आएंगे। इस लिपस्टिक में आपको कई तरह के कलर ऑप्शन मिलते हैं।

Lakme absolute mat revolution lip colour

अगर आप और भी अच्छा लुक पाना चाहती हैं तो यह लिपस्टिक लगाने के बाद आपको एक अच्छा निखार मिलेगा। यह एक लाइटवेट लिपस्टिक है और मार्केट में इस प्रोडक्ट की काफी डिमांड है। ये लिपस्टिक आपको मैट फिनिश देती है।

Sugar cosmetic matter satin lipstick

अब इस शुगर कॉस्मेटिक लिपस्टिक की बात करें तो यह 8 घंटे तक लगी रहती है और इसमें आपको कई तरह के कलर ऑप्शन मिलेंगे यह water-resistant लिपस्टिक है। इसे लगाने के बाद आप का लुक बिल्कुल परफेक्ट नजर आएगा।

IBA pure lips moisturizing lipstick

अगर आप इस लिपस्टिक को लगाती है तो आप का लुक बहुत ही खूबसूरत दिखेगा। नमी से भरपूर होने की वजह से यह आपके होठों को फटने नहीं देगी। अब इस लिपस्टिक की बात करें तो इसकी कीमत 225 रुपए है। मार्केट में इसकी बहुत ज्यादा डिमांड है।

RENEE Fab 5 5-in- lipstick

इस लिपस्टिक की बात करें तो इसमें आपको पांच तरह के कलर ऑप्शन मिलते हैं सबसे अच्छी बात यह है कि एक ही स्टिक में आप 5 तरह की लिपस्टिक प्राप्त कर सकती हैं और अपनी आउटफिट के अकॉर्डिंग इस लिपस्टिक को लगा सकती हैं। यह लंबे समय तक टिकी रहती है और आसानी से ग्लाइड होती है। मार्केट में इस लिपस्टिक की कीमत करीब 600 रुपए है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories