Lipsticks in Summer: गर्मी के मौसम की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में लड़कियां इस मौसम में ज्यादा मेकअप को तवज्जो ना देकर सिर्फ लिपस्टिक और काजल लगाना ही पसंद करती हैं। ऐसे में अगर आप भी उन लड़कियों में से एक है तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे लिप्सरिक शेड्स लेकर आए हैं जिनको लगाकर अब गर्मियों के मौसम में फ्रेश और कुल फील करेंगी। लिपस्टिक के ये शेड्स लाइट और सॉफ्ट है जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देंगे।

टॉफी लिप कलर

इस लिस्ट में पहला नाम टॉफी लिप कलर का आता है। अगर आपकी स्किन ब्राउन स्टोन में है तो यह लिपस्टिक आपके लिए काफी अच्छी रहेगी। यह आपके स्किन कलर से मैच करके आपके चेहरे की खूबसूरती और बढ़ाएगी। इस कलर का अंडरटोन है जो कि हर तरह के आउटफिट के साथ मैच हो जाएगा।

यह भी पढ़ें : डायबिटीज से लेकर बालों तक शरीर को कई तरह के फायदे पहुंचता है Biotin Capsules, लेकिन नुकसान भी जान लें

न्यूड मॉव लिप कलर

इस लिस्ट में दूसरा नाम न्यूड मॉव लिप कलर का आता है। मौजूदा समय में टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस तक इस लिप कलर को चूज कहती है। यह लिप कलर ऑफ वाइट, पेस्टल या ब्लैक कलर के आउटफिट के साथ काफी जचता है। ऐसे में अगर आप गर्मियों में कोई लाइट शेड ढूंढ रही हैं तो आप इस शेड को अपनी पकिट में जरूर शामिल करें।

ब्लश पिंक कलर

इस लिस्ट में तीसरा नाम ब्लश पिंक कलर का आता है। अगर आप लाइट और सॉफ्ट कलर की लिपस्टिक ढूंढ रहे हैं तो आप ब्लश पिंक कलर की लिपस्टिक को अपने मेकअप बॉक्स में शामिल कर सकती है। ये लिपस्टिक आपके चेहरे को फ्रेश लुक देने में मदद करेगी। इस लिपस्टिक के शेड को आपने लिपग्लॉस के साथ भी लगा सकती हैं।

यह भी पढ़ें : Summer Outfits: गर्मियों में दिखना है कूल , तो मृणाल ठाकुर के इन शानदार लुक्स को करें फॉलो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.