शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमलाइफ़स्टाइलMen's Fashion: कॉकटेल पार्टी हो या फिर सगाई पुरुषों के लिए बेस्ट...

Men’s Fashion: कॉकटेल पार्टी हो या फिर सगाई पुरुषों के लिए बेस्ट है ये ऑउटफिट्स, मिनटों में मिलेगा फैशनेबल और डैशिंग लुक

Date:

Related stories

Men’s Fashion: अभी शादियों का सीजन चल रहा है ऐसे में अगर आप भी शादी के फंक्शन जैसे कॉकटेल पार्टी या सगाई में फैशनेबल देखना चाहते हैं तो इन ट्रेंडी आउटफिट्स को आप जरूर पहन सकते हैं। महिलाओं की तरह पुरुषों के लिए भी कई ऐसे आउटफिट्स है जो मार्केट में ट्रेंड करते रहते हैं। शादी के किसी भी फंक्शन में अपना लुक बेस्ट बनाने के लिए आप नेहरू जैकेट की जगह टक्सीडो पहन सकते हैं। बता दें कि, आजकल ट्रेंड में टक्सीडो बहुत ज्यादा चल रहे हैं। टक्सीडो दिखने में काफी फैशनेबल और पहनने में काफी कंफर्टेबल भी होते हैं।

पार्टी की शान बनने के लिए ट्राई करें टक्सीडो

इसी कड़ी में आप टेक्सचर्ड टक्सीडो को ट्राई कर सकते हैं। वाइट कलर के टक्सीडो बहुत ही ज्यादा फैशनेबल और डैशिंग लगते हैं। वाइट कलर का टेक्सचर्ड टक्सीडो पहनकर आप लोगों से अलग नजर आएंगे। इसी के साथ आप एंब्रॉयडरी टक्सीडो को भी चुन सकते हैं। हैवी एंब्रॉयडरी टक्सीडो को भी पार्टी में पहन कर सबकी वाह-वाही लूट सकते हैं।

ये भी पढ़ें: ब्रेकअप या तलाक से लगता है डर तो फॉलो करें ये आसान Relationship Tips, रिश्ते में नहीं पड़ेगी दरार

ग्रूमिंग को न करें नजरअंदाज

यदि आप किसी फंक्शन या शादी में जाने वाले हैं तो ग्रूमिंग को नजरअंदाज बिलकुल भी ना करें। खुद को स्टाइलिश दिखाने के लिए ग्रूमिंग का अहम योगदान होता है। फंक्शन से पहले सैलून जाकर दाढ़ी और बाल जरूर सेट कर वाले। इसके साथ आप कई डिफरेंट हेयर स्टाइल को भी ट्राई कर सकते हैं। इसके साथ आप फुटवियर पर फोकस करके आसानी से स्टाइलिश और हैंडसम दिख सकते हैं।

Also Read: Shark Tank India Season 2: शानदार आइडिया के बावजूद शार्क को इंप्रेस नहीं कर पाया ये पिचर, जानिए कैसे हाथ से निकली डील

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories