रविवार, मई 19, 2024
होमलाइफ़स्टाइलNight Party Dress: रात की पार्टी में करना चाहती हैं शाइन तो...

Night Party Dress: रात की पार्टी में करना चाहती हैं शाइन तो जरूर ट्राई करें यह लुक, खुबसूरत अवतार से जीत लेंगी महफिल

Date:

Related stories

Night Party Dress: किसी भी पार्टी में जाने से पहले हम अपने लुक के बारे में घंटों सोचते हैं। हर कोई पार्टी की जान बनना चाहता है। हर किसी की यही ख्वाहिश होती है की वह पार्टी में सबसे ज़्यादा खुबसूरत दिखे। रात की पार्टी हो तो हम ये डिसाइड नहीं कर पाते की हमें क्या पहनना है। किसी भी नाइट पार्टी में जाने से पहले सबसे बड़ा सवाल यही होता है की हम क्या पहने? हमारा लुक कैसा हो? मैकअप कैसा करें? अगर आप इन्ही सब सवालों का जवाब जानना चाहती हैं तो आज का आर्टिकल आपके लिए ही है। आज हम आपको बताएंगे की नाइट पार्टी में जाने के लिए आपको कैसे तैयार होना चहिए। तो चलिए देखते है नाइट पार्टी में जानें के लिए कुछ बेस्ट लुक।

रात की पार्टी के लिए गोल्डन ड्रेस रहेगा परफेक्ट

रात की पार्टी के लिए शिमरी गोल्डन ड्रेस बिल्कुल परफेक्ट रहेगा। आजकल कल Sequin dress का काफी चलन है। आप रात की पार्टी के लिए गोल्ड sequin dress पहन सकती हैं। यह आपको परफेक्ट लुक देगा। इस ड्रेस के साथ आप न्यूड मैकअप कर सकती है। खुबसूरत गोल्ड ड्रेस, हल्का मैकअप और हल्के फुल्के एक्सेसरीज और हील्स के साथ आप अपने लुक को परफेक्ट बना सकती हैं।

ब्लैक वेल्वेट सीक्विन बॉडीकॉन मिनी ड्रेस (Black Velvet sequin bodycon mini dress)

अगर आपको रात की पार्टी में शाइन करना है तो इस तरह की मिनी ड्रेस बिल्कुल परफेक्ट रहेगी। ब्लैक एक ऐसा कलर है जिसको पहनने से पहले आपको इतना सोचना नहीं पड़ता। यह कलर हर किसी पर अच्छा लगता है। अगर आप कलर के मामले में ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं करना चाहते हैं। और आप यह भी चाहते है की आपको क्लासी लुक मिले तो आप ब्लैक ड्रेस पहन सकती हैं।

यह वेलवेट सेक्विन बॉडीकॉन मिनी ड्रेस नाइट पार्टी के लिए बिल्कुल परफेक्ट रहेगा। आप इस आउटफिट को सिल्वर या ब्लैक कलर की हील्स के साथ पेयर कर सकती है। नाइट पार्टी के लिए स्मोकी आई मैकअप भी अच्छा रहता है। यह आपको ग्लैमरस लुक देगा। आप इस ड्रेस पर स्मोकी आई मैकअप कर सकती हैं।

पार्टी वेयर के लिए यह बरगंडी लॉन्ग ड्रेस है परफेक्ट

यदि आपको पार्टी में खुबसूरत दिखना है। तो बरगंडी कलर का Sequin dress भी बिल्कुल परफेक्ट रहेगा। इस साइड स्प्लिट वाली लॉन्ग गाउन आपके नाइट पार्टी लुक को एक क्लासी टच देगा। इस ड्रेस के साथ आप ब्लैक हिल्स पहन सकती हैं। इस ड्रेस पर न्यूड हो या रेड दोनो ही तरह की लिपस्टिक अच्छी लगेगी।

सिल्वर कलर की ड्रेस में लगेंगी खुबसूरत

नाइट पार्टी के लिए सिल्वर ड्रेस भी एक अच्छा विकल्प हो सकता है। आप नाइट पार्टी के लिए इस तरह की सिल्वर कलर की sequin wrap dress का चुनाव कर सकती है। इस ड्रेस के साथ आप हाई हील्स पहनकर आप अपने लुक को और परफेक्ट बना सकती है। रेड लिपस्टिक खुले बाल और छोटी सी इयरिंग इस ड्रेस की शोभा और बढ़ा देगा।

नाइट पार्टी के लिए ग्रीन भी रहेगा परफेक्ट

अगर आपको ब्लैक और रेड से हटकर कुछ अलग पहना है तो आप ग्रीन कलर की इस तरह की गाउन पहन सकती हैं। साइड स्लिट वाली इस तरह की गाउन के साथ आप हाई हील पहन सकती है। ग्रीन ड्रेस पर रेड लिपस्टिक आपको क्लासी लुक देगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories