शुक्रवार, मई 3, 2024
होमलाइफ़स्टाइलTrending Outfits: गर्मियों के सीजन में दिखना है स्टाइलिश , तो हिना...

Trending Outfits: गर्मियों के सीजन में दिखना है स्टाइलिश , तो हिना खान के इन आउटफिट को करें अपने वॉर्डरोब में शामिल

Date:

Related stories

Trending Outfits: हर लड़की अपने आप को एकदम परफेक्ट दिखाना चाहकी है। वह किसी भी पार्टी या इवेंट के दौरान इस तरह के आउटफिटस को पहनना पसंद करती है, जिसमें वह खूबसूरत लगने के साथ आत्मविश्वासी भी लगे । केवल महगे और सुंदर कपड़े खरीदने से ही कुछ नहीं होता है , आप उसे किस तरह से कैरी करते हैं उसके साथ आप अपना मैकअप कैसे करतें है आदि चीजें भी ध्यान में रखी जातनी चाहिए । अभी चल रहे गर्मियों के मौसम में हर कोई किसी ना किसी जगह अपने परिवार या दोस्तों के साथ घूमने जानें का प्लान कर रहा है।  घूमने जाते समय किस तरह के कपड़ों को साथ लेकर जान चाहिए , जिसे हमें पहनकर एकदम कंफर्ट में रहें और हमारी फोटोस भी काफी खूबसूरत आ सकें । अगर आप भी कहीं घूमने जानें का प्लान कर रहें , तो टी.वी एक्ट्रेस हिना खान जो अपनी एक्टिग और खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है, आप उनके कुछ आउटफिटस को अपने साथ कैरी कर सकते हैं। हिना खान आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोस शेयर करते हुए नजर आती है , जिसे उनके फैंस के द्वारा बहुत ही पसंद किया जाता है। आज इस आर्टिकल में आपको हिना खान के कुछ ऐसे ही स्टनिंग और बेहद कूल आउट फिटस के बारे में बताएंगे , जिसे आप आसानी से पहन सकती हैं।

यह भी पढ़ें : Trending Outfits: पार्टी में लूटनी है महफिल तो दीपिका पादुकोण के इन लुक्स को करें कॉपी, लोगों की नहीं हटेंगी नजरे

Co-ord सेट में लगेंगी कूल

हिना खान ने अभी हाल ही में एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसमें उन्होंने मल्टी कलर का co-ord सेट पहना हुआ है , जो एक साइड से स्लिट है। यह पहने में काफी अच्छा और दिखने में उतना ही क्लासी है । इसके साथ आप अपने बालों को खुला कर सकते हैं। अगर आप चाहें तो हल्का मेकअप भी कर सकते हैं । इस तरह के o-ord आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनो तरीके से सही रेट में खरीद सकते हैं।

क्लासी और डिजाइनिंग सूट

अगर आप इस बार की छुट्टियों में कहीं पहाड़ वाली जगह जाने के बारे में सोच रहे हैं , तो इस तरह के क्लासी और थोड़े से डिजाइनिंग वाले सूट भी कैरी कर सकते हैं। परिवार के साथ घूमने जाने पर कोई ना कोई मदिंर के दर्शन करने जाना तो आवश्यक ही होता है। तो ऐसे में आप इस तरह के सूट को पहन सकते है। इसके साथ आप अपनी पसंद के ईयररिंग और मेकअप कर सकते है। बालों को चाहे तो आप कोई डिजाइन बनाएं या सिंपल एक पोनी टेल भी बना सकती है।

बॉडी कॉन शार्ट ड्रेस

आजकल बॉडी कॉन ड्रेस का बहुत ट्रेंड चल रहा है। इस तरह की ड्रेस को पहनने से फिगर एक दम अच्छा और पतला नजर आता है। आप घूमने जाने के लिए इस तरह के शार्ट ड्रेस को भी ले जा सकते हैं। इसमें फोटोस भी बेहद अच्छी आती है । इसेक साथ आप न्यूड मेकअप कर सकती है। बालों को आप स्ट्रेट कर सकती है।

शिमरी ड्रेस

कहीं घूमने जाने पर आपको अगर अपने दोस्तों के साथ रात को किसी पार्टी को एटेंड करना है , तो वहां पर आप शिनरी ड्रेस को पहन सकती है। यह ड्रेस पहनने से आप काफी क्लासी और सुंदर लग सकती है। इस लुक को पूरा करने के लिए आपको थोड़ा सा बोल्ड मेकअप करना पड़ेगा , जिसे आपका लुक और खूबसूरती दोनों बढ़ जाएगी।

यह भी पढ़ें :डिनर में कुछ नया करें ट्राई, घरवालों को खुश करने के लिए आज ही बनाये Chicken Chaap Recipe, तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories