शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनOutfit Ideas: होली पर Mira Rajput की तरह खुद को करें तैयार,...

Outfit Ideas: होली पर Mira Rajput की तरह खुद को करें तैयार, सिंपल शॉर्ट कुर्ती में आप दिखेंगी स्टाइलिश और रॉयल

Date:

Related stories

Outfit Ideas: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत एक फैशनिष्टा हैं और किसी भी ड्रेस को कैरी करना बखूबी जानती हैं। स्टारवाइफ भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं की हो लेकिन फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। यह बात सच है कि मीरा फैशन के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं। अगर आप भी मीरा के फेशन को कैरी करना चाहती हैं तो आप उनके इस लेटेस्ट लुक को फॉलो कर सकती हैं। मीरा का यह ऑउटफिट होली फेस्टिवल के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन है। इस तरह से खुद को तैयार करने पर लोगों की निगाहें आप पर होंगी।

मीरा की यह ड्रेस है होली के लिए परफेक्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

मीरा का यह ऑउटफिट होली के लिए परफेक्ट है। गौरतलब है कि उन्होंने यह ड्रेस बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के लिए कैरी की हुई थी। इस दौरान मीरा व्हाइट थ्रेड एम्ब्रायडरी कुर्ती के साथ मैचिंग काल्फ लेंथ पैंट को टीमअप किया। इस लुक को उन्होंने मैचिंग कलरफुल शाल से कम्पलीट किया है। मीरा की कुर्ती में वह बटन को फ्लॉन्ट कर रही है जो इसे खास बना रहा है। उन्होंने इस लुक को मैचिंग पोटली बैग से कम्पलीट किया है।

Also Read: Urvashi Rautela की BTW शूटिंग वीडियो वायरल, ग्लैम लुक में नजर आ रही हैं हसीना

मिनिमल मेकअप से होली को बनाएं खास

इस ड्रेस के साथ मीरा ने मिनिमल मेकअप को चुना है। उन्होंने सिंपल लुक को पोनीटेल हेयर से खास बनाया है। आप भी मीरा राजपूत की तरह खुद को तैयार कर सकती है। होली के दिन कुर्ता पहनने का क्रेज लड़कियों में ज्यादा देखने को मिलता है। इस खास दिन पर लड़कियां ज्यादातर कुर्ती ऑउटफिट को चुनती हैं क्योंकि यह ट्रेडिशनल और वेस्टर्न आउटफिट का कोंबो है। ऐसे में आप भी इस होली मीरा राजपूत की तरह इस स्टाइलिश ड्रेस को कैरी कर सकती हैं। इस तरह की ड्रेस आप आसानी से मार्केट में या ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

Also Read: Adani Case पर अपनी कमेटी बनाएगा Supreme Court, पूरी पारदर्शिता के साथ की जाएगी जांच

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories