Traveling Tips: हर बैचलर का सपना होता है कि, वह अपनी जिंदगी में एक बार गोवा से जरूर घूमकर आए। वहीं कुछ कपल हनीमून के लिए गोवा को शॉर्टलिस्ट कहते हैं। गोवा एक ऐसी जगह है जहां का मौसम बेहद सुहावना होता है और वहां के खूबसूरत नजारे आप का मन मोह लेंगे। ऐसे में अगर आप भी गोवा जाकर बीच पर मस्ती करने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे आउटफिट्स और चीजों के बारें में बताने जा रहे हैं जो आप अपने सूटकेस में जरूर पैक करें नहीं तो आपका गोवा का प्लान पूरा चौपट हो जाएगा।

मिरर सनग्लास

इस लिस्ट में पहला नाम मिरर सनग्लास का आता है। गोवा बीच डेस्टिनेशन प्लेस है जहां सूरज के चिलचिलाती धूप आपकी आंखों को काफी नुकसान पहुंचा सकती है। ऐसे में आप कपड़े पैक करते समय सनग्लासेस को रखना मत भूलें। मिरर सनग्लासेस की वजह से सूरज की रोशनी पूरी तरह आपके आंखों पर नहीं पड़ेगी।

हेट या टोपी

इसी के साथ आप हेट या टोपी को भी अपने बैगपैक में जरूर शामिल करें क्योंकि गोवा की तेज धूप से बचने के लिए हेट या टोपी एक काफी अच्छा ऑप्शन है।

ये भी पढ़ें: मनीष सिसोदिया पर बीच कार्यक्रम में भावुक हुए CM Kejriwal, कहा-‘आज आपकी बहुत याद आ रही है’

बीच ऑउटफिट

इसी के साथ आप गोवा में बीच का मजा लेने जाएंगे तो आप बीच में पहनने वाले कपड़ों को जरूर रखें। गोवा के समुद्र में नहाने के हिसाब से आप अपने सूटकेस में कपड़ों को पपैक करें। ऐसे में आप नायलॉन के कपड़े पानी के लिए रख सकते हैं क्योंकि ये जल्दी सूख जाते हैं। ऐसे में आपको ज्यादा परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

इज चीजों को भी बैग में करें शामिल

इसी के साथ आप लिप बाम, कॉटन के ट्राउजर्स या शॉर्ट्स, सरोंग, स्कार्फ, कंडीशनर, हेयर ब्रश और बॉडी क्रीम भी साथ में रखें। इसी के साथ आप सनस्क्रीन को रखना बिल्कुल भी ना भूलें क्योंकि गोवा के चिलचिलाती धूप आपकी स्किन को काफी ज्यादा नुकसान पहुंचा सकती है। ऐसे में आप गोवा जाने से पहले सनस्क्रीन को जरूर रखें।

ये भी पढ़ें: Wrestler Protest: रंग लाई गृहमंत्री अमित शाह की मेहनत, अब जंतर-मंतर पर प्रदर्शन नहीं करेंगे पहलवान!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.