सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनआलिया के बाद शिफॉन लुक में बलखाती दिखीं Rashmika Mandanna, फ्लोरल प्रिंट...

आलिया के बाद शिफॉन लुक में बलखाती दिखीं Rashmika Mandanna, फ्लोरल प्रिंट साड़ी की कीमत सुन नहीं होगा यकीन

Date:

Related stories

Rashmika Mandanna: नेशनल क्रश की उपाधि से पहचान बनाने वाली रश्मिका मंदाना हाल ही में एनिमल फिल्म में नजर आई थी। यह बात सच है की एक्टिंग से लेकर फैशन फिल्म तक में उनका कोई जवाब नहीं है और अब हाल ही में वह शिफॉन ट्रेंड को एक बार फिर वापस स्टाइलिश टच देने में कामयाब रही। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट के शिफॉन लुक को लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं एक बार फिर इस ट्रेंड को लाने में रश्मिका भी कामयाब हुई है। उन्होंने फ्लोरल प्रिंट शिफॉन साड़ी को पहनकर देसी वाइब देती हुई नजर आई और लोगों के बीच अब वह लाइमलाइट में है। आइए देखते हैं उनका यह लुक।

एक बार फिर ट्रेंड में शिफॉन

रश्मिका के इस लुक की बात करें तो उन्होंने फ्लोरल प्रिंट ब्लैक साड़ी को स्टाइल किया है। इसके साथ एक्ट्रेस ने नो एक्सेसरीज लुक को कैरी करती हुई सिर्फ रेड इयररिंग्स से इस खास तड़का लगाती हुई नजर आई जो वाकई काफी ग्लैमरस है। वहीं साड़ी को स्टाइल करने के लिए ब्लैक स्लीवलेस सिंपल ब्लाउज को रश्मिका ने पेयर किया। ब्लैक् मैचिंग हिल्स में एनिमल एक्ट्रेस को देख लोगों की बोलती बंद हो गई और वह चर्चा में है। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह मिनिमल मेकअप वाला अंदाज वाकई लोगों को लुभाने के लिए काफी है।

साड़ी की कीमत है चौंकाने वाली

वहीं रश्मिका का यह साड़ी फिलहाल इंटरनेट पर आग लग रही है और इस साड़ी को खूब सर्च किया जा रहा है। आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि इस साड़ी की कीमत बेहद कम है और किसी स्टार्स के लिए यह कीमत वाकई हैरान कर देने वाली है। महज इस साड़ी को आप ऑनलाइन 4998 रुपए में अपना बना सकती हैं। रश्मिका ने इस साड़ी लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मुझे यह साड़ी और इसकी फैब्रिक इतनी पसंद आई कि मुझे लगता है कि मैं शायद सो पाऊंगी, जागूंगी, कसरत कर पाऊंगी, अपना कार्डियो और फिल्म शूट कर पाऊंगी और इसमें सब कुछ कर पाऊंगी। ऐसे में इतना तो तय है कि यह साड़ी काफी कंफर्टेबल है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories