रविवार, मई 19, 2024
होमलाइफ़स्टाइलReception Outfit Idea: रिसेप्शन पार्टी में दिखना है सबसे जुदा तो, इन...

Reception Outfit Idea: रिसेप्शन पार्टी में दिखना है सबसे जुदा तो, इन टॉप पाकिस्तानी अभिनेत्रियों से लें इंस्पिरेशन

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Google New Search Features: गूगल यूजर्स की मौज कराएंगे ये 8 यूनिक फीचर्स

Google 8 New incredible Features: गूगल पूरी दुनियाभर में...

Reception Outfit Idea: जब हमें किसी की शादी या रिसेप्शन का इनविटेशन आता है तो हम खुश होने से ज्यादा परेशान हो जाते हैं। खासकर लड़कियां इस बात के लिए सोचने लगती है की उन्हें क्या पहनकर जाना है। दुल्हन से ज्यादा उन्हें ही इस बात की चिंता सताने लगती है की उनका लुक कैसा होगा। आदि आप भी किसी के रिसेप्शन पार्टी में जानें की तैयारी में हैं। मगर आप यह डिसाइड नहीं कर पा रही हैं की आपका लुक इस रिसेप्शन पार्टी के लिए कैसा होना चहिए तो आपको पाकिस्तान की इन खुबसूरत हसीनाओं से अपने लुक के लिए इंस्पिरेशन लेनी चहिए। आज हम आपको पाकिस्तान की इन खुबसूरत हसीनाओं के कुछ बेस्ट लुक दिखाने जा रहें है। आप उनके लुक से इंस्पायर होकर खुदको स्टाइल कर सकती हैं।

माहिरा खान के इस लुक को कर सकती है रीक्रिएट

यदि आपको किसी रिसेप्शन पार्टी में जाना है। मगर आपको समझ नहीं आ रहा है की आपको कैसे तैयार होना है तो आप पाकिस्तान की टॉप अभिनेत्रीयों में से एक माहिरा खान के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। तस्वीर में आप देख सकती है माहिरा क्रीम कलर के इस शिमरी गाउन में कितनी ज्यादा खुबसूरत लग रही हैं। आप इस तरह का लुक कैरी कर सकती है।

इस लुक से जीत लेंगी महफिल

अगर आपको किसी रिसेप्शन पार्टी में जाना है तो ऐसे फंक्शंस के लिए साड़ी एक सही ऑप्शन रहेगा। साड़ी लुक के लिए आप सानिया आमिर के इस लुक को कैरी कर सकती है।

साड़ी लुक रहेगा परफेक्ट

रिसेप्शन पार्टी के लिए साड़ी से अच्छा ऑप्शन नहीं है। साड़ी में आपकी खुबसूरती और भी निखर के आएगी। और आपको साड़ी लुक को कैरी करने के लिए ज्यादा सोचना भी नहीं पड़ेगा। सबा कमर द्वार कैरी की गई इस तरह की साड़ी आप पहन सकती हैं। इस तरह के लुक में आप काफी खुबसूरत लगेगी। इस तरह की साड़ी दिखने में सिंपल जरुर है मगर यह आपको काफी एलिगेंट लुक देगा।

इस तरह के लुक में लगेगी परफेक्ट

आप रिसेप्शन पार्टी के लिए इस तरह का लुक कैरी कर सकती हैं। इस तरह की हेवी साड़ी और खुबसूरत झुमके के साथ अपने लुक को परफेक्ट बना सकती हैं। इस तरह का लुक रिसेप्शन पार्टी के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।

सलवार सूट में भी लगेगी खुबसूरत

यदि आपको रिसेप्शन पार्टी में साड़ी या गाउन पहनने का मन नहीं है तो आप इस तरह का हेवी सूट भी पहन सकती है। इस तरह के हेवी सूट और खुबसूरत हेवी ज्वैलरी में आप जांचेगी। अगर आपको भी रिसेप्शन पार्टी में जाना है। और वहां सबसे खुबसूरत और अलग दिखना है तो इस तरह का लुक आप कैरी कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमाराYouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमेंFACEBOOKINSTAGRAMऔरTWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories