शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमलाइफ़स्टाइलRelationship Tips: मैरिड लाइफ से हो गए बोर तो रिश्तों नयापन लाने...

Relationship Tips: मैरिड लाइफ से हो गए बोर तो रिश्तों नयापन लाने के लिए अपनाएं ये amazing टिप्स

Date:

Related stories

Relationship Tips: क्या आपका रिश्ता भी करने लगा है मानसिक शोषण अगर हां तो, इन टिप्स से करें छूमंतर

Relationship Tips: किसी भी रिश्ते में हो रही लड़ाई के चलते कपल्स के बीच में हो रहा तनाव अचनाक से मानसिक तनाव का कारण बन जाता है।

Relationship Tips: हर सच्चा आशिक अपनी गर्लफ्रेंड से छिपाता है ये 4 राज, आपको जरुर जानना चाहिए

Relationship Tips: एक रिश्ते में होते हुए भी पार्टनरस के बीच में काफी सारी बातें छिपी होती हैं जोआदमी अपने पार्टनर के साथ साझा नहीं करता हैं।

Relationship Tips: क्या आप भी एक साथ दो लड़कों से लगा बैठी हैं दिल ,तो इस तरह करें असली मोहब्बत की पहचान

कई बार लोगों को इस तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है कि, उन्हें एक ही समय पर दो लोगों से मोहब्बत हो जाती है। ऐसे में आप कंफ्यूज हो जाती है कि आपको क्या करना चाहिए आखिर कौन सा प्यार सच्चा है और कौन सा सिर्फ एक अट्रैक्शन है तो ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी चीजें बताने वाले हैं कि, आप ऐसी स्थिति में क्या कर सकते हैं।

Relationship Tips: हर रिश्ते की शुरुआत में उस में डीप इमोशन और प्यार होता है लेकिन समय के साथ ये फीका होता जाता है। ऐसे में शादी के कुछ सालों बाद लोगों की शिकायत होती है कि उनकी मैरिज लाइफ काफी बोरिंग हो रही है। कई लोगों बोरिंग मैरिड लाइफ की वजह से तलाक लेने का फैसला भी करते हैं। ऐसे में अगर आप भी इसी समस्या से जूझ रहे हैं तो अपने रिश्ते में कुछ नयापन लाने के लिए आप इन टिप्स को फॉलो कर सकते हैं। अपने बोरिंग रिश्ते में नई चमक लाने के लिए आप इन आसान उपायों का इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस तरह बोरिंग रिलेशन भरे नए रंग

इस कड़ी में सबसे पहला उपाय ये है कि, आप दोनों को ही कुछ अलग करने का प्रयास करना होगा। अगर आपको अपनी लाइफ या रिलेशन में बोरियत होने लग रही है तो आप उसको एक्ससाइडिड बनाने की हर संभव कोशिश करें। इसके लिए आप ऑफिस की छुट्टी लेकर वेकेशन पर भी जा सकते हैं। वहां अपने पार्टनर के साथ कुछ समय बताएं और अपने बोरिंग में रिश्तों में नए रंग भरे।

पुराने खास पलों को करें याद

इसी के साथ अपने बोरिंग शादीशुदा लाइफ को दिलचस्प बनाने के लिए सुनहरे पलों को याद कर सकते हैं जो आपने अपने पार्टनर के साथ बिताए थे। इन पलों को याद करके आप अपने पार्टनर के दिल में दोबारा से एक खास जगह बना पाएंगे। इसके लिए आप अपनी पहली मुलाकात या फिर पहली रोमांटिक डेट को याद कर सकते हैं।

Also Read: Oscar विनर RRR टीम को महंगा पड़ा अवॉर्ड, राजामौली को इस काम के लिए पानी की तरह बहाने पड़े पैसे

सेकंड हनीमून को करें प्लान

अपनी बोरिंग मैरिड लाइफ से बचने के लिए आप सेकंड हनीमून को भी प्लान कर सकते हैं। अपने रिश्ते में नयापन लाने के लिए आप एक दूसरे के साथ समय बिताने के लिए सेकंड हनीमून प्लान करें। ऐसा करने से आप अपने पार्टनर से अपनी इच्छाओं के बारे में खुलकर बात कर सकते हैं ।

Also Read: स्तनों को छोटा क्यों करवा रहीं महिलाएं? एक साल में 15000 महिलाओं ने करवाई Breast Reduction Surgery

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories