शनिवार, जून 15, 2024
होममनोरंजनक्लियर स्किन, त्वचा में निखार के लिए इन नुस्खों को अपनाती हैं...

क्लियर स्किन, त्वचा में निखार के लिए इन नुस्खों को अपनाती हैं Samantha Ruth Prabhu, आप भी आजमाएं

Date:

Related stories

Samantha Ruth Prabhu: साउथ फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) आए दिन अपनी खूबसूरती और कातिलाना लुक्स के लिए लोगों को काफी पसंद आती हैं। यहीं बता दें एक्ट्रेस की इस खूबसूरती का राज और कुछ नहीं उनका हिडन स्किन केयर रूटीन है। अगर आप भी उनकी तरह ग्लोइंग और क्लियर स्किन चाहती हैं तो, आज हम आपके लिए सामंथा की स्किनकेयर रूटीन का राज ढूंढ कर लाए हैं। चलिए अब जानते हैं वह क्या है।

Samantha Ruth Prabhu का अमेजिंग स्किनकेयर रूटीन

बताते चलें, एक्ट्रेस अपनी स्किन को क्लियर बनाने और उसमें के गुलाबी निखार लाने के लिए कई तरह एक टिप्स को फॉलो करती हैं। और जिसे अपना कर अप भी उनकी तरह एक बेहद हेल्दी स्किन पा सकती हैं। चलिए अब उन टिप्स पर एक नजर डालते हैं।

1. गर्म पानी से भाप लेती हैं एक्ट्रेस: बीते कई महीनों पहले एक्ट्रेस ने यह खुलासा किया था कि, वह अपनी स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए गर्म पानी का भाप लेती हैं। एक्ट्रेस की तरह आप भी इसे फॉलो कर सकती हैं और जिसके लिए आपको कुछ नहीं बस के बड़े बर्तन में गर्म पानी और एक तोलिये की जरुरत होगी।

2. मेकअप से रहती हैं दूर: बता दें मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सामंथा अपनी स्किन को हेल्दी और नैचुरल बनाने के लिए मेकअप से दूर रहती हैं। और वह ज्यादा से ज्यादा कोशिश करती हैं कि, उन्हें स्क्रीन पर भी मेकअप न लगाया जाए।

3. ऐसे करती हैं दिन की शुरुआत: यहीं आपको जानकारी के लिए बता दें, एक्ट्रेस अपनी स्किन को क्लियर बनाए रखने के लिए दिन की शुरुआत एप्पल साइडर क सेवन करके करती हैं।

4. डार्क सर्कल्स का इलाज: सामंथा अपने डार्क सर्कल्स का इलाज करने के लिए जेल पैचेस का इस्तेमाल करती हैं। और रोज सुबह उन्हें अपनी आंखों के नीचे लगाती हैं।

5. डाइट का भी रखती हैं ध्यान: इसी के साथ एक्ट्रेस अपनी स्किन में नैचुरल ग्लो लाने के लिए एक हेल्दी डाइट फॉलो करती हैं। बता दें सामंथा इस डाइट में ऑयली फूड से परहेज करती हैं और केवल घर का बना हेल्दी फूड ही खाना पसंद करती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories