Home लाइफ़स्टाइल Saree Designs For Summer: वार्डरोब में शामिल करें ये 6 ट्रेंडी डिजाइन,...

Saree Designs For Summer: वार्डरोब में शामिल करें ये 6 ट्रेंडी डिजाइन, स्टाइल को रखें अप टू डेट

Saree Designs For Summer: गर्मियों के सीजन में अगर आप साड़ी पहनने को लेकर कन्फ्यूज हैं तो आईए जानते हैं आखिर किन स्टाइल को आप कर सकती हैं कलेक्शन में शामिल।

0
saree for summer

Saree Designs For Summer: गर्मी की शुरुआत हो चुकी है और ऐसे में आप अपने वॉर्डरोब में साड़ी के अलग-अलग डिजाइन को जरूर शामिल करें। इससे आप सिंपल लुक में भी लोगों को अट्रैक्ट कर सकेंगी। ऐसे में आज हम आपको साड़ी के कुछ स्टाइलिश डिजाइन के बारे में बताएंगे जिसे आप गर्मी के सीजन के लिए स्टाइल कर सकती हैं। यह आपको सिंपल लुक के साथ-साथ फैशनेबल दिखाने के लिए भी काफी ट्रेंडी है। इस लिस्ट में ऑर्गेनजा साड़ी से लेकर कॉटन साड़ी तक है जिसे आप अपने कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं।

बॉर्डर वर्क साड़ी

गर्मियों की सीजन में सिंपल और स्टाइलिश दिखने के लिए आप बॉर्डर वर्क साड़ी को स्टाइल कर सकती हैं। इस तरह व्हाइट या फिर किसी भी लाइट कलर में साड़ी पहनकर आप लोगों के बीच चर्चा में रहेंगी।

कॉटन साड़ी

गर्मी के सीजन में कॉटन फैब्रिक स्किन फ्रेंडली होता है और आपको मार्केट में प्लेन या फिर प्रिंटेड साड़ी आसानी से मिल जाएगी और आप इसे अपने तरीके से स्टाइल कर सकती हैं।

चिकनकारी साड़ी

चिकनकारी साड़ी भी काफी पसंद किया जा रहा है और इसे आप गर्मियों के सीजन में आसानी से स्टाइल कर ग्लैमरस नजर आएंगी। गर्मियों के लिए चिकनकारी डिजाइन परफेक्ट है।

मल्टी कलर लहरिया साड़ी

अगर आप मल्टी कलर लहरिया साड़ी को स्टाइल करती हैं तो गर्मियों के दिन में आप काफी कंफर्टेबल और स्टाइलिश दिखेंगी। ऐसे में इस तरह की साड़ी को जरूर वार्डरोब में शामिल करें।

बांधनी साड़ी

आप गर्मी के सीजन के लिए बांधनी साड़ी को स्टाइल कर सकती हैं और यह निश्चित तौर पर आपको पर्फेक्ट लुक देने के लिए बेस्ट है। खास बात यह है कि इसमें आप काफी खूबसूरत नजर आएंगी।

फ्लोरल प्रिंट साड़ी

गर्मी के सीजन में स्टाइल कर सकती हैं क्योंकि यह वाकई स्टाइलिश और ट्रेडिंग है जिसमें आपकी खूबसूरती निखर कर सामने आएगी। आप चाहे तो इसे स्लीवलेस या ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version