मंगलवार, मई 7, 2024
होमलाइफ़स्टाइलSkin Care Tips: मां बनने के बाद और भी ज्यादा नूरानी हुई...

Skin Care Tips: मां बनने के बाद और भी ज्यादा नूरानी हुई Alia Bhatt की ग्लोइंग स्कीन का ये है राज, तुरंत असर के लिए करें ट्राई

Date:

Related stories

Skin Care Tips: आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के चलते लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। अभी हाल ही में मां बनने के बाद आलिया और भी ज्यादा ग्लो करते हुए नजर आ रही हैं। फैंस आलिया के फैशन सेंस के अलावा उनकी ग्लोइंग और खूबसूरत स्किन के पीछे भी लट्टू हैं। फैंस का मानना है कि आलिया की इस ग्लोइंग त्वचा के पीछे मेकअप का कमाल है। लेकिन यह आलिया की नैचुरल ब्यूटी है, जिसको बरकरार रखने के लिए आलिया होम कुछ टिप्स का इस्तेमाल करती हैं। आलिया कई बार अपने फैंस के लिए इस होम मेड रमेडी और टिप्स को अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर करती हैं। आज इस आर्टिकल की मदद से आपको आलिया के कुछ ब्यूटी टिप्स के बारे में बता जाएगा। जिसे फॉलो करके आप भी एकदम आलिया जैसी सुंदर त्वचा पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Skin Care: इस होम मेड नुस्खे से तुरंत पाएं अनचाहे बालों से मुक्ति, खूबसूरती के साथ चमक उठेगी काया

ब्यूटी टिप्स फॉर ग्लोइंग स्किन

बॉडी को रखें हाइड्रेट

चेहरे को चमकदार बनाए रखने के लिए आपको ज्यादा पानी पीना होगा। आलिया भी दिन में 10 से 12 गिलास पानी पीती हैं। पानी का सेवन करने से चेहरे की स्किन एकदम हाइड्रेट रहती हैं।

हेल्दी डाइट का करें सेवन

चेहरे को पिपंल्स और एक्ने से संबधित परेशानियों से दूर रखने के लिए आपको अच्छी डाइट को फॉलो करना जरूरी है। आलिया रोज सुबह उठते ही अपनी डाइट के मुताबिक खाना खाती हैं।

कैफीन ड्रॉप्स का करें इस्तेमाल

दिन-भर के इतने बिजी शेड्यूल के बाद आंखों में थकाने होने के कारण वह दर्द करने लगती हैं साथ में सूजने भी लगती हैं। ऐसे में आप कैफीन युक्त ड्रॉप्स से अपनी आंखों और चेहरे की मसाज कर सकते हैं।

फलों का करें सेवन

अगर आप भी अपने चेहरे की चमक को आलिया की तरह बनाएं रखना चाहते हैं, तो हर रोज एक सीजनल फल का सेवन करना चाहिए। यह आपके चेहरे के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

यह भी पढ़ेंमॉनसून में Hairfall की टेंशन को करें बाय-बाय, घर पर आसानी से बनाएं ये मेजिकल मास्क फिर कभी नहीं टूटेंगे बाल!

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories