शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमलाइफ़स्टाइलSkin Care: आखिर क्या है Mouni Roy की ग्लोइंग स्किन और खूबसूरती...

Skin Care: आखिर क्या है Mouni Roy की ग्लोइंग स्किन और खूबसूरती का राज, तस्वीरें कर देती हैं यूजर्स को घायल

Date:

Related stories

Skin Care: बॉलीवुड की अभिनेत्री मौनी राय अक्सर अपने फिटनेस को लेकर जानी जाती हैं। लोग उनकी अदाकारी के अलावा फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चा करते रहते हैं। अभिनेत्री मौनी राय का पहनावा और उनकी स्टाइल हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है। ऐसे में आइए आज हम आपको अभिनेत्री मौनी राय के फिटनेस से जुड़ी कुछ खास चीजों के बारे में बताते हैं।

Mouni Roy का सुबह का रूटीन

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी राय अक्सर सुबह उठकर जीम जाती है साथ ही वह अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए योगा भी करती हैं। बताया जाता है कि मौनी को वेट ट्रेनिंग करना खूब अच्छा लगता हैं। इसके साथ ही उन्हें जब भी समय मिलता है तो वो डांस भी करते हुए दिखाई देती हैं। वहीं उन्होंने अपने इस वेट ट्रेनिंग को लेकर कहा है कि इससे हमारे शरीर का वजन मेंटेन रहता है साथ ही हमारी बॉडी भी स्ट्रैंथ रहती है।

प्रतिदिन करती है स्ट्रेचिंग

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी राय के फिटनेस को लेकर कहा जाता है कि वो प्रतिदिन अपने स्ट्रेचिंग जरूर करती हैं। अक्सर स्ट्रेचिंग करने के उनके फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अभिनेत्री मौनी राय ने अपने स्ट्रेचिंग को लेकर बताया है कि इससे मांसपेशियों में ब्लड सरकुलेशन सही से होता है। वहीं शरीर भी और फुर्ती से काम करने लगता है।

मौनी की ग्लोइंग स्किन का राज

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

सोशल मीडया पर जब भी मौनी राय की तस्वीरें वायरल होती हैं तो लोग उनके ग्लोइंग स्किन को गौर से जरूर देखते हैं। उन्होंने इसको लेकर बताया है कि इसके लिए वह भरपूर मात्रा में पानी पीती हैं। मौनी की मानें तो अपने शरीर को स्वस्थ्य रखने और ग्लोइंग स्किन को पाने के लिए हर इंसान को दिन भर में कम से कम 8 से 10 ग्लास पानी पीना चाहिए। उन्होंने अपने इस ग्लोइंग त्वचा के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि इसके अलावा हो भरपूर मात्रा में डाइट भी लेती हैं।

Also Read: Ramadan 2023: रोजा रखने के दौरान इन तरीकों से खुद को रखें फिट, नहीं होंगे बीमार

अभिनेत्री मौनी को फूड्स में है ये पसंद

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

अभिनेत्री मौनी ने बताया है कि उन्हें फल खाना सबसे ज्यादा पसंद है। इसके साथ ही वह अपने दिन की शुरुआत भी ग्रीन टी और मूसली फ्रूट्स ओट्स के साथ करती हैं। कुछ जगह पर इंटरव्यू देते हुए अभिनेत्री मौनी ने बताया है कि उन्हें चाइनीज चीजें खाना बहुत पसंद हैं। लेकिन वह इसका प्रयोग भी बहुत ही कम करती है। मौनी की मानें तो वह चाइनीज फूड का सेवन केवल हफ्ते में दो बार करती हैं।

भरपूर एनर्जी के लिए करती हैं ये काम

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

अभिनेत्री मौनी ने बताया है कि वह भरपूर एनर्जी के लिए हर दो से तीन घंटे पर कुछ न कुछ खाती रहती हैं। इससे शरीर उनका और भी फुर्तीला लगता है। इसके साथ ही वह बाहर से ज्यादा घर का खाना पसंद आता है। उन्हें हरी सब्जियों से बनी हुई चीजें ज्यादा पसंद है।

Also Read: TCL का 43 inch FHD Smart  TV खरीदना हुआ आसान, 900 रुपए से भी कम EMI पर पहुंच रहा घर!

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories