गुरूवार, जून 20, 2024
होममनोरंजनSummer Makeup Tips: आलिया से लेकर जाह्नवी तक के इन लुक में...

Summer Makeup Tips: आलिया से लेकर जाह्नवी तक के इन लुक में आप दें सकती हैं समर वाइब्स, नजर आएंगी सबसे जुदा

Date:

Related stories

Summer Makeup Tips: अगर आप गर्मियों में भी अपने फैशन और मेकअप को अप टू डेट रखना चाहती हैं तो आप आलिया भट्ट से लेकर जाह्नवी कपूर तक के मेकअप लुक को फॉलो कर सकती हैं। निश्चित तौर पर आप स्टाइल आइकन नजर आएंगी। यह आपको कूल और कंफर्टेबल लुक देने के लिए बेस्ट ऑप्शन है और खास बात यह है कि मेकअप आपके चेहरे से जल्दी हटेंगे भी नहीं। क्योंकि गर्मियों में मेकअप खराब होने का रिस्क आप नहीं लेना चाहेंगी इसलिए आप इस तरह से सॉफ्ट मेकअप कर सकती हैं।

आलिया भट्ट

आप आलिया भट्ट की तरह लाइट मेकअप को स्टाइल कर सकती हैं। नो मेकअप लुक में जब आप इस तरह से सटल रखती है तो लोगों की निगाहें अटक जाएंगी। आप मस्कारा और लाइट आईशैडो के साथ ग्लॉसी लिपस्टिक से अपने लुक को कंप्लीट करें। चाहे तो आप ब्राउन या पिंक पिक टच दे सकती हैं।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण का यह मैटेलिक लुक्स काफी डिमांड में है और यह गर्मियों के लिए बेस्ट है। सिर्फ एक बोल्ड कलर आईशैडो से आप अपने लुक में खास टच लगा सकती हैं। इसमें आईलाइनर और ग्लिटर की खास अहमियत है।

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर की तरह आप गर्मियों में पिंक मेकअप से ट्रेंड में आ सकती है। इसके लिए आप स्मोकी आईज रखें और पिंक ब्लश के साथ पिंक आईशैडो और लाइट पिंक लिपस्टिक से अपने लुक को कंप्लीट करें।

रश्मिका मंदाना

अगर समर मेकअप की बात हो रही है तो आप रश्मिका मंदाना से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इसके लिए आप बहुत सारा मस्कारा और ब्लश के साथ लाइट लिपस्टिक को ट्राई कर सकती हैं।

दिशा पटानी

दिशा पटानी के इस लुक को भी आप स्टाइल कर सकती हैं। अगर आप समर सीजन के लिए इस तरह की ड्रेस को स्टाइल कर रही है तो आप पिंक आईशैडो के साथ स्मोकी आइज से अपने लुक में खास तड़का लगा सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories