रविवार, मई 5, 2024
होमलाइफ़स्टाइलSummer Tips: गर्मियों में कॉलेज जाने वाली लड़कियों के लिए बेस्ट हैं...

Summer Tips: गर्मियों में कॉलेज जाने वाली लड़कियों के लिए बेस्ट हैं ये 5 ड्रेसेस, मिलेगा कंफर्टेबल और स्टाइलिश लुक

Date:

Related stories

Summer Hairstyles: गर्मियों में लुक्स को रखना है कूल तो,इन हेयर स्टाइल को करें ट्राई

Summer Hairstyles: गर्मियों से बचने के लिए आज ही बनाएं ये नए हेयर स्टाइल अपने बालों पर , लुक्स में होगा बदलाव।

Summer Outfits: इन ट्रेंडी फ्लोरल ऑउटफिट को वॉर्डरोब में करें शामिल, मिलेगा फैशनेबल और फ्रेश लुक

इस चिलचिलाती गर्मी में आरामदायक कपड़ों को पहनना पसंद करते हैं। इस मौसम में अधिकतर लोग खुले और हल्के रंग के कपड़े पहनना पसंद करते हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ ऐसे आउटफिट्स लेकर आए हैं जो आपको इस गर्मियों के सीजन में कूल और स्टाइलिश लुक देंगे।

Summer Tips: गर्मियों में फोड़े-फुंसी और घमौरियों से है परेशान तो अपनाएं ये खास उपाए, जल्द मिलेगा छुटकारा

र्मियों में घमौरियों और फुंसी फोड़े की समस्या के पीछे सबसे बड़ा कारण बैक्टीरिया का है। स्किन रिलेटेड बीमारियों को पैदा करने वाले इस बैक्टीरिया को स्टेफिलोकोकस ऑरियस कहा जाता है और यह बड़े नुकसान का कारण भी बन सकता है।

Summer Tips: गर्मियों में रोज करें इस चीज का सेवन, कमजोरी से लेकर पाचनतंत्र को हेल्दी रखने में मिलेगी मदद

गर्मी के समय में बच्चों से लेकर बड़ों तक सब किसी को अपना खास ध्यान रखने की आवश्यकता होती है। गर्मी का मौसम बेहद खतरनाक होता है गर्मी के मौसम में लू लगने की संभावना सबसे अधिक होती है। तो आइए जानते हैं कि गर्मी के मौसम में क्या खाना चाहिए और क्या नहीं खाना चाहिए।

Summer Tips: चिलचिलाती गर्मी में घमौरियों से बचने के लिए नहाते वक्त करें काम, नहीं होगी स्किन से जुड़ी कोई भी समस्या!

गर्मियों में घमौरी और दाने निकलना तो बहुत आम बात हैं। ऐसी स्थिति में तरह-तरह की ठंडी चीजें लगाकर अपनी त्वचा को आराम देने की कोशिश करते हैं। लेकिन इससे कोई खास फायदा नहीं होता तो आइए आज हम आपको कुछ ऐसे नियम बनाते हैं, जिसे आप नहाने के समय अपनाकर अपनी त्वचा को गर्मी में भी खूबसूरत बनाए रख सकते।

Summer Tips: कॉलेज जाते समय क्या पहने और क्या नहीं पहने यह एक बहुत बड़ा कंफ्यूजन हो जाता है। रोज कॉलेज जाते समय यही सोचना पड़ता है कि आज कौन सा आउटफिट पीक करें। हर रोज अलग-अलग तरह के आउटफिट्स पहने और फैशनेबल देखने का शौक हर एक लड़की को होता है। तो आइए आज हम आपको ऐसे कुछ आउटफिट्स बताते हैं जिसे आप गर्मी के समय में पहनकर स्टाइलिश और फैशनेबल दिख सकती हैं। इसी के साथ इन आउटफिट्स से गर्मियों से भी बच सकती हैं।

इन आउटफिट्स को सेलेक्ट कर दिख सकती हैं स्टाइलिश और फैशनेबल

गर्मियों के समय में कपड़ों का सिलेक्शन भी गर्मी के अनुसार ही करना होता है। गर्मियों के मौसम में गर्मी से बचना और अच्छे और स्टाइलिश कपड़े पहनना एक बहुत बड़ा प्रॉब्लम होता है। गर्मियों के लिए कॉटन को बेस्ट माना जाता है कॉटन पसीने को सोख कर लेता है और ठंडक प्रदान करता हैं। तो आइए आज हम आपको कुछ ऐसे आउटफिट्स ऑप्शन बताते हैं जिससे पहन कर आप गर्मी से भी बच सकती हैं और स्टाइलिश भी दिखेंगे।

टी-शर्ट ड्रेस

कॉलेज जाने वाली लड़कियों की अलमारी में लॉन्ग और लूज टीशर्ट जरूर होनी चाहिए। लूज टीशर्ट को आप डिफरेंट तरीके से स्टाइल करके पहन सकती हैं। टी-शर्ट गर्मियों के लिए कंफर्टेबल होते हैं और इसे आप बेल्ट के साथ कैरी कर सकती हैं। इसके अलावा टी-शर्ट को आप स्टाइलिश जूतों के साथ पेयर कर सकते हैं।

लेगिंग्स के साथ कैजुअल कुर्ता

कॉलेज में स्टाइलिश दिखने के लिए आप डार्क कलर की कुर्ती के साथ लेगिंग्स पेयर कर सकती हैं। ये आपको इंडो वेस्टर्न स्टाइल लुक देगा जो कि देखने में बेहद फैशनेबल व स्टाइलिश लगता है। इसके अलावा बालियां, जूतियां और बिंदी के साथ अपने लुक पूरा करें। गर्मियों में हल्के रंग ज्यादा अच्छे लगते हैं। ऐसे में कोशिश करें कि कुर्ते का रंग हल्का नीला या हल्का गुलाबी जैसे रंग हों।

ट्राउजर के साथ टैंक टॉप

कॉलेज जाने वाली लड़कियों की पास टैंक टॉप जरूर होना चाहिए। टैंक टॉप पहने बेहद कंफर्टेबल और दिखने में बेहद स्टाइलिश फैशनेबल होता है। इसे आप ट्राउजर के साथ पेयर करके पहन सकती हैं। इसके साथ पैरों में जूते पहन सकते हैं और आप बालों के लिए पोनी या फिर बन भी बना सकते। इसके साथ आप हल्की सी लिपस्टिक के साथ अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। यह आपको बेहद कंफर्टेबल और स्टाइलिश लुक देगा।

Also Read: दमदार कैमरे से लड़कियों के दिलों पर राज करने आ रहा Samsung Galaxy A24 5G, लॉन्च से पहले कीमत और फीचर्स से मचाया धमाल

जींस के साथ एक क्लासिक सफेद शर्ट

कॉलेज जाते समय ज्यादातर लड़कियों को चाहिए होता है कि वह कंफर्टेबल ड्रेस पहने और इसके साथ ही वह फैशनेबल और स्टाइलिश भी देखें। ऐसे में जींस एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है। एक ही जीन्स को आप डिफरेंट तरह के टॉप्स के साथ पहन सकती हैं जिससे आप वह बूर नहीं होंगी और आप एक ही जीन्स से अलग अलग तरह का लुक कैरी कर सकती। इसके लिए आप डार्क कलर की जींस के साथ सफेद कलर का शर्ट पहन सकती हैं।

शर्ट के साथ एथनिक स्कर्ट

कॉलेज जाने के लिए शार्ट के साथ एथेनिक स्कर्ट पहनना एक अच्छा ऑप्शन होता है। ये आपको बेहद स्टाइलिश और एलीगेंट लुक देता है। बेहतरीन इंडो वेस्टर्न लुक के लिए स्कर्ट को अच्छी टी-शर्ट के साथ पेयर करें और साथ ही टी-शर्ट की आस्तीन को आधा मोड़ लें। इससे आपको आकर्षक लुक मिलेगा। इसके अलावा आप चाहें तो स्कर्ट को शॉर्ट कुर्ते के साथ भी पेयर कर सकती हैं। आखिर में जूती और सिंपल ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी पहनकर लुक पूरा करें।

Also Read: सादगी से फैंस को इम्प्रेस करना खूब जानती हैं Ananya Panday, नो मेकअप लुक में भी छाई एक्ट्रेस

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories