शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकदमदार कैमरे से लड़कियों के दिलों पर राज करने आ रहा Samsung...

दमदार कैमरे से लड़कियों के दिलों पर राज करने आ रहा Samsung Galaxy A24 5G, लॉन्च से पहले कीमत और फीचर्स से मचाया धमाल

Date:

Related stories

Samsung Galaxy A24: साउथ कोरियन कंपनी अपने पोर्टफोलियो में अकसर अपने स्मार्टफोन्स को जोड़ती रहती है। इसी कड़ी में कंपनी अब अपने एक नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy A24 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स लीक हुए थे और अब इस स्मार्टफोन की कीमतें लीक हुई हैं। यह एक बजट स्मार्टफोन है। आने वाले कुछ ही दिनों में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि Samsung Galaxy A24 स्मार्टफोन Samsung Galaxy A23 स्मार्टफोन का अपडेटेड मॉडल हो सकता है।

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

Samsung Galaxy A24 Specifications

इस स्मार्टफोन से जुड़ी हुई जो जानकारियां अभी तक सामने आई हैं उनके अनुसार इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की FHD+ SUPER AMOLED डिस्प्ले पैनल मिल सकता है जो 1080 x 1340 पिक्सल का रेजोल्यूशन दे सकता है। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G99 प्रोसेसर के साथ आने वाला है। फोन में वॉटरड्रॉप नोच डिजाइन दिया जा सकता है। इस फोन में 4GB/128GB तक का स्टोरेज दिया जा सकता है। इस स्टोरेज को आप माइक्रो एसडी से बढ़ा सकते हैं। यह एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड OneUI 5 पर काम करेगा।

Brand Samsung
Model Samsung Galaxy A24 5G
Processor MediaTek Helio G99
Display Size 6.5 Inches
Display Type FHD+ Super AMOLED
Display Resolution 1080 x 1340 Pixels
Operating System Android 13 based One UI 5
Battery 5000 mAh

कैसी है कैमरा और कितनी दमदार है बैटरी

बता दें कि इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी दी जा सकती है। कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 50MP का मेन कैमरा और 5MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है।

क्या हो सकती है कीमत

बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत से जुड़ी जानकारियां लीक हुई हैं। एक जर्मन वेबसाइट Winfuture.de पर इस स्मार्टफोन के बारे में बताया गया है। इसकी कीमत EUR 200 है जो भारतीय रुपयों में लगभग 18000 रुपए हो जाती है। कंपनी द्वारा यह स्मार्टफोन तीन रंगों के ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 7 लाख से कम आती हैं भारत की ये सबसे सस्ती CNG कारें! माइलेज और फीचर्स के दम पर बनी किंग

Latest stories