शनिवार, मई 18, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFriendship Day पर गुरुग्राम में पार्टी करने के लिए परफेक्ट हैं ये...

Friendship Day पर गुरुग्राम में पार्टी करने के लिए परफेक्ट हैं ये क्लब्स, मिलेगी कूल वाइब्स

Date:

Related stories

AIIMS Raipur Recruitment 2024: खुशखबरी! सीनियर रेजिडेंट पद पर नौकरी पाने का मौका, जानें भर्ती से जुड़े डिटेल

AIIMS Raipur Recruitment 2024: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, रायपुर में भर्ती से संबंधित नोटिफिकेशन जारी किया गया है।

Friendship Day: हर किसी व्यक्ति की जिंदगी में दोस्त अहम भूमिका निभाते हैं। ऐसे में दोस्ती के रिश्ते को गहरे करने के लिए हर साल अगस्त के पहले रविवार के दिन फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है। इसी कड़ी में आपको बता दे कि, इस साल फ्रेंडशिप डे 6 अगस्त को मनाया जाएगा। अगर आप इस दिन दोस्तों के साथ पार्टी करने का सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए इस आर्टिकल में गुरुग्राम के कुछ ऐसे क्लब्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें जाकर आप फ्रेंडशिप डे को अच्छी तरह से सेलिब्रेट कर सकते हैं।

सोई 7 पब एंड ब्रूअई प्लांट

इस लिस्ट में पहला नाम गुरुग्राम के सोई 7 पब एंड ब्रूअई प्लांट का आता है। यह क्लब गुरुग्राम में थाई, जापानी, चाइनीस डिशेज के लिए काफी फेमस है। इसी के साथ यहां पर युवा पार्टी और म्यूजिक पर डांस करने के लिए भी आते हैं। ऐसे में आप इस क्लब में फ्रेंडशिप डे के मौके पर जा सकते हैं। सोई 7 पब एंड ब्रूअई प्लांट गुरुग्राम में साइबरहब में स्थित है। यहां की फीस 2 लोगों के लिए 2100 रुपए तक की है।

7 डिग्री ब्रौहौस

वही इस लिस्ट में दूसरा नाम 7 डिग्री ब्रौहौस का आता है। अगर आप गुरुग्राम में एक अच्छे क्लब की तलाश कर रहे हैं तो गोल्फ कोर्स रोड में स्थित 7 डिग्री ब्रौहौस एक बेहतरीन ऑप्शन है। फ्रेंडशिप डे के मौके पर इस क्लब में आप अपने दोस्तों के साथ जाकर खूब इंजॉय कर सकते हैं। ये क्लब जर्मन बीयर और चॉकलेट के लिए काफी मशहूर है। यहां की डेकोरेशन भी इतनी खूबसूरत होती है जो ज्यादातर कस्टमर को पसंद आती है। ऐसे में अगर इसके समय की बात की जाए तो, यह दोपहर 12:00 बजे से रात 12:00 तक खुला रहता है। वहीं इसमें जाने के लिए दो लोगों फीस 3000 रुपए तक है।

फिल्ट्रे – द बिस्ट्रो क्लब

इस लिस्ट में तीसरा नाम फिल्ट्रे – द बिस्ट्रो क्लब का आता है। यह क्लब गुरुग्राम के सेक्टर 29 पर स्थित है। इस क्लब की डेकोरेशन काफी ज्यादा खूबसूरत होती है जो आपका मन मोह लेगी। वही इस क्लब का खाना भी काफी ज्यादा टेस्टी होता है। यहां की फीस 2 लोगों के लिए 1500 रुपए तक की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories