Home लाइफ़स्टाइल Kriti Sanon जैसा फिगर पाने के लिए बेलने पड़ेगें खूब पापड़, वायरल...

Kriti Sanon जैसा फिगर पाने के लिए बेलने पड़ेगें खूब पापड़, वायरल वीडियो देख हो जाएंगे फैन

0
A Post Shared By Kirti Sanon (@kirtisanon)
Kirti Sanon

Kriti Sanon: आजकल कृति सेनन अपनी फिल्म आदिपुरुष के चलते काफी लाइमलाइट में बनी हुई है। इस मूवी में सीता का किरदार निभा रही कृति की एक्टिंग ऑडियंस को काफी पसंद आई थी। बेशक फिल्म अपने डॉयलॉग के चलते काफी विवादों में भी रही है। कृति अपनी एक्टिंग स्किल्स के साथ -साथ फिटनेस फ्रीक के लिए फैंस के बीच में हमेशा छाई रहती है। अपनी इस परफेक्ट बॉडी के लिए कृति का एक ही मंत्रा है वर्कआउट। अपनी टोन्ड फिगर‌ के लिए कृति काफी लंबे समय तक वर्कआउट करती हुई नजर आती है। ऐसे में सोशल मीडिया पर कृति का एक वर्कआउट करता हुआ वीडियो फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। जिसमें वह अपनी अनोखे अंदाज दिखाती हुई नजर आ रही हैं।

परफेक्ट बॉडी के लिए कृति ऐसे बहाती है पसीना

कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं‌। वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ चीजें अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए शेयर करती हुई नजर आती है। अभी इंस्टाग्राम हैंडल पर कृति ने अपने वर्कआउट की एक वीडियो अपलोड की है। वीडियो में कृति जिम में एक्सरसाइज उपकरण की मदद से वर्कआउट करते हुए दिखाई दे रही है। कृति ने इस वीडियो को अपलोड करते हुए इसमें कोई अंग्रेजी गाना भी लगाया है। अपनी फिटनेस को लेकर कृति बहुत ओबसेस्ड है। कृति की यह वर्कआउट वीडियो फैंस को खूब पसंद आई है।

वीडियो देख यूजर्स बोले- ‘फिटनेस क्वीन’

कृति ने आज अपनी वर्कआउट करते हुई एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। लोग इस देख कृति के फिटनेस की करने लगे तारीफ। वीडियो शेयर करते हुए कृति ने कैप्शन लिखा है कि ‘सम मंडे मोटिवेशन’। इस वीडियो को कभी तक 5 लाख से ऊपर यूजर्स पसंद कर चुके हैं। इसके साथ ही फैंस ने कमेंट्स करते हुए अपनी मन की बात बताई हैं। एक यूजर ने कहा कि ‘लव इट’ , तो दूसरे यूजर ने लिखा ‘मेरी मेहनती लड़की’ , वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा है ‘फिटनेस क्वीन।’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version