Thursday, October 24, 2024
HomeमनोरंजनEid Al Adah पर कैरी करें Deepika Padukone, Alia Bhatt, Tamannaah Bhatia...

Eid Al Adah पर कैरी करें Deepika Padukone, Alia Bhatt, Tamannaah Bhatia के ज्वैलरी कलेक्शन, दिखेंगी स्टाइलिश

Date:

Related stories

Eid Al Adah: हर साल धूम-धाम से मनाया जाने वाला ईद उल अज़हा (Eid Al Adah) 17 जून 2024 को मनाया जाएगा। लड़कियां ईद का महीना शुरू होते ही अपने कपड़ों, मेकअप और ज्वैलरी की तैयारियां करने लगती हैं। अगर आप भी ईद के लिए अच्छी ज्वैलरी लेना चाहिए तो आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, तमन्ना और जान्हवी कपूर के ज्वैलरी कलेक्शन से आईडिया लेना चाहिए।

Eid Al Adah पर कैरी करें बॉलीवुड एक्ट्रेस के ज्वैलरी कलेक्शन

यहीं आज हम आपके लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस की बेस्ट ज्वैलरी ढूंढ कर लाए हैं जिन्हें अप ट्राई कर सकती हैं।

दीपिका पादुकोण के ग्रीन डायमंड इयरिंग्स

इस ईद पर अपने कुर्ता लुक को एलिगेंट दिखने और खुदको स्टाइलिश लुक देने के लिए आप दीपिका पादुकोण के ग्रीन डायमंड इयरिंग्स से आईडिया ले सकती हैं। एक्ट्रेस के इस इयरिंग्स में अप भी उनकी तरह क्लासी दिखेंगी।

आलिया भट्ट का पर्ल नेकलेस

इस ईद पर खुदको सबसे अलग दिखाने और लोगों की अटेंशन बटोरने के लिए आपको आलिया भट्ट का यह पर्ल नेकलेस भी ले लेना चाहिए। इस नेकलेस को आप अपने अनारकली सूट या डीप नेक सूट पर पहन सकती हैं।

तमन्ना भाटिया का कुंदन हार

ईद पर अपने सूट लुक को एक स्टाइलिश तड़का देने के लिए आप तमन्ना भाटिया का कुंदन लेयर्ड हार भी पहन सकती हैं। इस कुंदन हार को वेयर कर आप भी एक्ट्रेस की तरह उतनी ही अट्रेक्टिव दिखेंगी।

जान्हवी कपूर का पर्ल चोकर

अपने ज्वैलरी कलेक्शन में आप जान्हवी कपूर का यह पर्ल चोकर भी शामिल कर सकती हैं। इस पर्ल चोकर को सूट पर वेयर करके भी आप काफी ज्यादा ट्रेंडी दिखेंगी और हर कोई सिर्फ आपको ही निहारता रह जाएगा।

रश्मिका मंदाना के लेयर्ड झुमके

रश्मिका के सूट लुक पर उनके यह लेयर्ड झुमके काफी हसीन दिख रहे हैं। अगर अप इस ईद पर एक परफेक्ट ट्रेडिशनल लुक की चाह रखती हैं तो आपको एक्ट्रेस के यह लेयर्ड झुमके एक बार तो जरूर ट्राई करने चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories