शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनEid Al Adah पर आपको ट्रेंडी ही नहीं स्टाइलिश भी दिखाएंगे Palak...

Eid Al Adah पर आपको ट्रेंडी ही नहीं स्टाइलिश भी दिखाएंगे Palak Tiwari के चिकनकारी कुर्ता लुक्स

Date:

Related stories

Eid Al Adah: हर साल की तरह इस बार भी धूम-धाम से मानाया जाने वाला खुशियों का त्योहार ईद उल अज़हा (Eid Al Adah) 17 जून 2024 को मनाया जाएगा। ईद के लिए लड़कियों की तैयारियां महीना शुरू होते ही शुरू हो जाती हैं। अगर आप इस ईद पर हर बार से अलग और ट्रेंडी दिखना चाहती हैं तो, आपको मशहूर एक्ट्रेस पलक तिवारी के स्टाइलिश चिकनकारी कुर्ता लुक्स अपनाने चाहिए।

Eid Al Adah पर अपनाएं पलक के बेस्ट चिकनकारी कुर्ता लुक्स

चलिए अब पलक तिवारी के बेस्ट चिकनकारी कुर्ता लुक्स पर एक नजर डालते हैं और जानते हैं कि, आप इन्हें कैसे क्रिएट कर सकती हैं।

प्लाजो चिकनकारी कुर्ता सेट लुक

पलक तिवारी का यह प्लाजो चिकनकारी कुर्ता सेट लुक उनपर काफी एलिगेंट और ट्रेंडी दिख रहा है। आप भी एक्ट्रेस की तरह खुदको डिसेंट और ट्रेंडी दिखाने के लिए पलक का यह प्लाजो चिकनकारी कुर्ता सेट ले सकती हैं। इस लुक को और भी एलिगेंट बनाने के लिए आप नो मेकअप लुक भी चुन सकती हैं।

व्हाइट चिकनकारी फ्रॉक सूट लुक

ईद पर आप पलक तिवारी के इस व्हाइट चिकनकारी फ्रॉक सूट लुक से भी आईडिया ले सकती हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक के लिए व्हाइट चिकनकारी फ्रॉक के साथ शरारा पेयर किया है अगर आप चाहें तो प्लाजो या पैंट भी पेयर कर सकती हैं।

ब्लू कॉटन चिकनकारी सूट लुक

गर्मियों में कॉटन के कपड़े काफी कंफर्टेबल होते हैं। अगर आप कंफर्टेबल के साथ-साथ स्टाइलिश भी दिखना पसंद करती हैं तो, पलक तिवारी का ये ब्लू कॉटन चिकनकारी सूट लुक आपके लिए बेस्ट है। इसके साथ आप ऑक्सीडाइज ज्वैलरी भी कैरी कर सकती हैं।

अंब्रेला स्लीव्स चिकनकारी सूट लुक

पलक तिवारी अपने इस अंब्रेला स्लीव्स चिकनकारी सूट लुक में काफी दिलकश और हसीन दिख रही हैं। एक्ट्रेस की तरह ईद पर अट्रेक्टिव दिखने के लिए अप उनके इस लुक को कॉपी कर सकती हैं। अगर आप इसे और भी क्लासी बनाना चाहती हैं तो आपको इसके साथ जूती कैरी करनी चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories