शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनEid Al Adah पर ग्लैमरस दिखने के लिए अपनाएं पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania...

Eid Al Adah पर ग्लैमरस दिखने के लिए अपनाएं पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Amir, Mahira Khan के मेकअप लुक्स

Date:

Related stories

Eid Al Adah: हर साल की तरह इस बार भी खुशियों का त्योहार ईद उल अज़हा (Eid Al Adah) बड़े धूम-धाम से 17 जून 2024 को मनाया जाएगा। ईद का महीना शुरू होते ही लड़कियों को अपने लुक, कपड़ों और मेकअप की चिंता सताने लगती है। अगर आप भी इस ईद पर अपने मेकअप के लिए परेशान हैं तो, आज हम आपकी परेशानी का हल यानी पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर, महिरा खान और सजल अली तक के ग्लैमरस मेकअप लुक लाए हैं। एक्ट्रेस के इन ग्लैमरस मेकअप लुक को अपना कर आप भी हीरोइनों सी हसीन दिखेंगी। चलिए अब उनके मेकअप लुक्स पर एक नजर डालते हैं।

Eid Al Adah पर अपनाएं हानिया आमिर का नैचुरल मेकअप लुक

अगर आप इस ईद पर अपने नैचुरल मेकअप लुक के साथ भी ग्लैमरस दिखना चाहती हैं तो, आपको हानिया आमिर का यह नैचुरल मेकअप लुक अपनाना चाहिए। इस मेकअप लुक के लिए आपको अपने शेड के फाउंडेशन के बाद लिप टिंट से ब्लश, हाईलाइटर और लाइट कलर की लिपस्टिक लगानी होगी।

महिरा खान का न्यूड मेकअप लुक

इस ईद पर हिरोइनों सी ग्लैमरस दिखने के लिए आप पाकिस्तानी एक्ट्रेस महिरा खान का न्यूड मेकअप लुक भी ट्राई कर सकती हैं। इस मेकअप लुक के लिए आपको नैचुरल फाउंडेशन, लाइट पिंक ब्लशर, पतला लाइनर और ब्राउन लिपस्टिक लगानी है।

सजल अली का मैट मेकअप लुक

सजल अली का मैट मेकअप लुक सहेलियों को जलाने और उनके सामने खुदको ग्लैमरस दिखाने के लिए बेस्ट है। एक्ट्रेस के इस मैट मेकअप लुक को क्रिएट करने के लिए आपको मैट फाउंडेशन पाउडर से बेकिंग करनी है। फिर उसे बाद लाइट पिंक ब्लशर और मैट लिपस्टिक लगानी है।

दूर ए फिशां का ग्लॉसी मेकअप लुक

दूर ए फिशां का ग्लॉसी मेकअप लुक हर किसी को पसंद आता है अगर आप भी एक ग्लॉसी मेकअप चाहती हैं तो, आपको एक्ट्रेस के मेकअप से इंस्पिरेशन लेनी चाहिए। इस मेकअप लुक को आप हाईलाइटिंग बेस जैसे सीरम और हाईलाइटिंग मॉइश्चराइजर के बाद शिमरी ब्लश और लिपस्टिक पर लिप ग्लॉस को लगा सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories