रविवार, मई 19, 2024
होमलाइफ़स्टाइलकॉन्टैक्ट लेंस के Solution का Beauty Products में करें इस्तेमाल, ग्लॉसी आई...

कॉन्टैक्ट लेंस के Solution का Beauty Products में करें इस्तेमाल, ग्लॉसी आई Make-up पर फिदा हो जाएंगे लोग

Date:

Related stories

Make-Up Tips: महिलाएं खूबसूरती पाने के लिए काफी चीजों का इस्तेमाल करती हैं और नई-नई चीजें ट्राई करती हैं। वहीं आपको बता दें, मेकअप के लिए कॉन्टैक्ट लेंस का सॉल्यूशन काफी बेस्ट ऑप्शन है। इसके इस्तेमाल से आई मेकअप बेहद खूबसूरती से किया जा सकता है। तो आइए आज इस स्पेशल टिप्स को हम इस आर्टिकल में जानते हैं।

आईशैडो के लिए सॉल्यूशन है बेस्ट

आईशैडो आई मेकअप के लिए काफी बेस्ट ऑप्शन है। इसलिए आप आईशैडो को बेहद खूबसूरत बनाने के लिए आईशैडो का इस्तेमाल कर सकती हैं। इससे आईशैडो को अधिक ब्राइटर बनाया जा सकता है। इसके लिए ब्रश को सॉल्यूशन में भिंगाए और इसका इस्तेमाल आंखों पर ध्यान से करें। इससे आईशैडो काफी खूबसूरत दिखेगा।

ड्राई मस्कारा को करें ठीक

अगर आपका मस्कारा ड्राई हो गया है और काफी सूख गया है तो आप कॉन्टैक्ट लेंस के सॉल्यूशन का इस्तेमाल कर सकती हैं। इसके लिए सॉल्यूशन की कुछ बूंदें मस्कारा की बोटल में डालें। इससे मस्कारा ठीक हो जाएगा, फिर आप इसका इस्तेमाल आसानी से कर सकती हैं।

Also Read:  Male Fertility: पुरुष अपनी फर्टिलिटी बढ़ाने के लिए तुरंत डाइट में शामिल करें ये 5 सुपर फूड्स, मैरिड लाइफ रहेगी हैप्पी

सॉफ्ट और शाइनी आईलाइनर के लिए बेस्ट है सॉल्यूशन

सॉफ्ट और शाइनी आईलाइनर लगाने के लिए आप कॉन्टैक्ट लेंस के सॉल्यूशन का इस्तेमाल कर सकती हैं। अगर आप पतला आईलाइनर नहीं लगा पा रही हैं तो आईलाइनर में आप कुछ बूंद सॉल्यूशन मिलाएं और फिर आईलाइनर लगाएं। इससे काफी अच्छा आईलाइनर लगाएं और ये सॉफ्ट और शाइनी लुक देगा।

खुद से बनाएं कलर्ड आईलाइनर

आप कम बजट में आसानी से घर पर कलर्ड आईलाइनर बना सकती हैं। इसमें आपको काफी मेहनत करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी। इसके लिए आप कॉन्टैक्ट लेंस का सॉल्यूशन लें। अब इसमें मनपसंदीदा कलर का आईशैडो लें। अब दोनों को अच्छे से मिक्स करें और आईलाइनर लगाएं। यकीन मानिए ये आपको काफी बेस्ट लुक देगा।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories