Home लाइफ़स्टाइल Wedding Season Outfits: इस वेडिंग सीजन में सितारों से ले आउटफिट इंसपिरेशन,...

Wedding Season Outfits: इस वेडिंग सीजन में सितारों से ले आउटफिट इंसपिरेशन, खूबसूरत लुक से महफिल में छा जाएंगे

शादी में क्या पहने और क्या नहीं यह सवाल सभी के दिमाग में घूमता हैं, आज आपको सितारों के स्टाइल किए कुछ ऐसे वेडिंग आउटफिट्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस वेडिंग सीजन में आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकते हैं.

0
Wedding Season Outfits

Wedding Season Outfits: जल्द ही वेडिंग सीजन शुरू होने जा रहा है, इसे लेकर तैयारियां काफी समय पहले से ही शुरू हो जाती हैं. ऐसे में सबका सबसे ज्यादा ध्यान आउटफिट पर रहता है, ऐसा क्या पहना जाए जिसे पहनकर आप सबसे अलग और प्यारा बना जा सके, अक्सर महिलाएं इन सवालों को लेकर सबसे ज्यादा कनफ्युजन में रहती हैं.

ऐसे में आज आपको सितारों के स्टाइल किए कुछ ऐसे वेडिंग आउटफिट्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस वेडिंग सीजन में आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकते हैं.

साड़ी में आएगा दमदार ग्लो

साड़ी एक सदाबहार आउटफिट है जो कि ज्यादातर लड़कियां और औरतें पहनना पसंद करती हैं. यह एक ऐसी चीज है जोकि हमेशा ही फैशन में रहती है, ऐसे में इस बार शादी आप स्टाइलिश साड़ी से जश्न में चार चांद लगा सकते हैं.

स्टाइलिश ड्रेस से खींचे ध्यान

अगर इस वेडिंग सीजन में कुछ हटकर और स्टाइलिश ट्राई करना चाहती हैं तो यह ड्रेस आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. इसमें न केवल कम्फर्टेवल मेहसूस कर सकते हैं, साथ ही फैशनेवल और स्टाइलिश भी महसूस कर सकते है.

गाउन से लूट सकेंगे महफिल

गाउन को भी फंक्शन के लिए सबसे ज्यादा अच्छा आउटफिट माना जाता है. वैसे तो कई तरह के स्टइलिश गाउन हर बार फैशन में चलते हैं. मगर इस बार आप सितारों से गाउन के लिए इंशपिरेशन ले सकते हैं, उन्हीं की तरह मेकअप और ज्वैलरी से भी लुक को कंपलीट कर कुछ खास लग सकते हैं.

अनारकली सूट

यह भी एक ऐसा आउटफिट है जो हमेशा लड़कियों की पहली पसंद के तौर पर देखा जाता है. इस बार आप इसी अनारकली सूट में कलर और डिजाइन में कुछ बदलाव करके सितारों की तरह क्लासी लुक क्रिएट कर सकते हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version