Home लाइफ़स्टाइल इस स्टाइल में ट्रेडिशनल ड्रेस को कैरी कर आप भी दिख सकती...

इस स्टाइल में ट्रेडिशनल ड्रेस को कैरी कर आप भी दिख सकती है Shweta Tiwari की तरह यंग, जरूर देखें ये ऑउटफिट

0

Shweta Tiwari: टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में फैशन सेंस और स्टाइल के मामले में श्वेता तिवारी काफी सुर्खियों में बनी होती है। इसी बीच उनकी बेटी पलक तिवारी भी हॉटनेस के मामले में सभी सभी एक्ट्रेसेस को फेल कर देती हैं। जिस तरह श्वेता तिवारी अपने नए-नए लुक्स और स्टाइल की फोटोस पोस्ट करती हैं उन्हें देखकर लगता है कि उनको लाइमलाइट में बने रहना काफी पसंद है। अभी हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपनी पीले कलर के लहंगे में फोटो पोस्ट की थी जिसमें उनका गजब का लुक दिखाई दिया। यदि आप हल्दी कार्यक्रम के लिए इस आउटफिट को कैरी करती हैं तो आप सबकी नजरों में आ जाएंगी। 

श्वेता तिवारी की तरह ट्राई करें लुक

आज के समय में श्वेता तिवारी को लोग स्टाइल आईकॉन के मामले में सबसे ऊपर रखते हैं क्योंकि उनका हर लुक काफी यूनिक और आकर्षक नजर आता है। बी टाउन की इस एक्ट्रेस के एथनिक लुक को लोग काफी पसंद करते हैं। यदि आप श्वेता तिवारी की तरह पार्टी में आकर्षक दिखना चाहती हैं तो उनकी तरह ड्रेसेस कैरी कर सकती हैं। श्वेता तिवारी का ये सूट अम्ब्रे बाई पलक ने डिजाइन किया। इस आउटफिट की फ्लेयर काफी होने की वजह से इसमें शानदार लुक दिखाई देता है। यदि आप भी श्वेता तिवारी के इस लुक को कैरी करती है तो आप इसके साथ सिल्वर या फिर एंटीक ज्वेलरी पहन सकती हैं और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हेयर स्टाइल अच्छे से कैरी करें। 

Also Read: आप भी पा सकती हैं Ananya Panday जैसा शानदार और कर्वी फिगर, इस डाइट प्लान और वर्कआउट टिप्स को करें फॉलो

इस तरह कैरी करें साड़ी

अब श्वेता तिवारी के इस साड़ी लुक की बात करें तो इसे अदब बाई मेहर ने डिजाइन किया है। यदि आप भी इस साड़ी को ट्राई करना चाहती हैं तो साटन कपड़े के ब्लाउज से आप का लुक और भी ज्यादा खिल जाएगा। इसके लिए आप स्टोन इयररिंग्स भी कैरी करें। यदि आप कॉकटेल पार्टी में इस लुक को कैरी करती है तो हर कोई आपको देखते ही रह जाएगा। 

अभी कुछ समय पहले श्वेता तिवारी ने अपनी एक लाल रंग साड़ी में फोटो पोस्ट की थी। जिसे देखने पर फैंस काफी उत्साहित नजर आए‌। इस साड़ी के साथ श्वेता ने ब्लैक कलर का फुल स्लीव्स ब्लाउज पहना हुआ था जो उनके लुक को चार चांद लगा रहा था। वही उनके हैवी इयररिंग्स और खुले बाल में श्वेता तिवारी का ग्लैमरस अंदाज दिखाई दिया। इसी तरह आप भी अपना लुक कैरी कर सकती हैं। 

Also Read: Bigg Boss 16: फराह खान ने प्रियंका और टीना को सुनाई खरी-खोटी, शालीन को बुली करने का लगाया आरोप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version