गुरूवार, मई 16, 2024
होमख़ास खबरें'AAP' के Bhagwant Mann और Atishi को Arvind Kejriwal से मिलने...

‘AAP’ के Bhagwant Mann और Atishi को Arvind Kejriwal से मिलने का मिला वक्त, जानें कब मिल सकेंगे

Date:

Related stories

Punjab News: Arvind Kejriwal को मिली जमानत के बाद CM Mann की प्रतिक्रिया, बोले-‘लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई…’

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। इन सुर्खियों में बने रहने की वजह कभी उनके द्वारा जनता के लिए लाई गई योजनाएं रहती हैं तो कभी उनके बयान।

Arvind Kejriwal की AAP विधायकों के साथ बैठक, चुनावी तैयारियों को लेकर मिले कई अहम अपडेट; जानें डिटेल

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अंतरिम जमानत मिलने के बाद लगातार सक्रिय नजर आ रहे हैं। उन्होंने बीते दिन दिल्ली के कुछ इलाको में रोड शो किया था जिसमे व्यापक जनसमर्थन देखने को मिला था।

अंतरिम जमानत मिलने के बाद CP पहुंचे Arvind Kejriwal, पत्नी सुनिता व CM Mann के साथ हनुमान मंदिर में टेका माथा; देखें वीडियो

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीते दिन सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दी। सुप्रीम कोर्ट की ओर से शराब नीति मामले में सीएम केजरीवाल को 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी गई जिसके बाद आज वो दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे।

Arvind Kejriwal को मिली अंतरिम जमानत पर CM Mann की प्रतिक्रिया, बोले-‘लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई शिद्दत से लड़ेंगे’

Arvind Kejriwal: दिल्ली शराब घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बड़ी राहत देते हुए अंतरिम जमानत प्रदान कर दी है।

Arvind Kejriwal : शराब घोटाले मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 21 मार्च से जेल में बंद हैं। इस दौरान लगातार आम आदमी पार्टी केन्द्र सरकार सहित भाजपा पर कई गंभीर आरोप लगा रही है और बता रही है कि, चुनावों के डर से केजरीवाल को अंदर किया गया है। इसके साथ ही दिल्ली में आप के चुनाव प्रचार की कमान सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने संभाली हुई है।

CM केजरीवाल से आज मिलेंगी आतिशी मार्लेना

इस बीच सीएम केजरीवाल और उनसे मिलने वाले आम आदमी पार्टी के नेताओं को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। रिपोर्ट्स की मानें तो तिहाड़ जेल अधिकारियों ने दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी मार्लेना को सोमवार 29 अप्रैल 2024 को दोपहर 12:30 बजे और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को मंगलवार 30 अप्रैल 2024 को दोपहर 12:30 बजे तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल से मिलने का समय दे दिया है। फिलहाल केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल उनसे जेल में अभी मिलने नहीं जा सकेंगी।

सुनीता केजरीवाल फिलहाल नहीं मिल सकेंगी

खबरों की मानें तो, केजरीवाल की पत्नी का अनुरोध आतिशी मार्लेना और सीएम मान के बाद पहुंचा था। जिसके बाद अब उन्हें जेल मैनुअल और एलडी कोर्ट के आदेश के अनुसार मिलने का समय दिया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories