सोमवार, मई 6, 2024
होमख़ास खबरेंAmit Shah on KCR: गृहमंत्री अमित शाह ने हैदराबाद में KCR पर...

Amit Shah on KCR: गृहमंत्री अमित शाह ने हैदराबाद में KCR पर किया तीखा प्रहार, कश्मीर मुद्दे को लेकर ओवैसी पर भी साधा निशाना

Date:

Related stories

Amit Shah on KCR: आज गृहमंत्री अमित शाह तेलंगाना के दौरे पर थे। इस दौरान शाह ने एक जनसभा को संबोधित किया है और सीएम केसीआर पर भी जमकर तंज कसा है। हैदराबाद के चेवेलाला में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं यहां के सीएम से पूछना चाहता हूं कि बीजेपी की सरकार आने से पहले तेलंगाना को बीजेपी में क्या मिला था। जहां कांग्रेस की सरकार में राज्य को केवल 30,000 करोड़ रुपये ही मिलते थे वहीं अब पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में 1,20,000 लाख करोड़ मिल रहे हैं। राज्यों में विकास के काम को केवल बीजेपी ने किया है। इस दौरान अमित शाह ने तेलंगाना पुलिस पर भी जमकर निशाना साधा है।

केंद्र सरकार की नहीं पहुंच पा रही है योजना

गृह मंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि तेलंगाना की पुलिस भी पूरी तरह से यहां की राजनीति में रंग गई है। पीएम मोदी के द्वारा जनता के हितों में कई योजनाएं चलाई जा रही है लेकिन तेलंगाना के लोगों तक नहीं पहुंच पा रही हैं। सीएम केसीआर चाहे जितनी कोशिश कर ले लेकिन यहां के लोगों को पीएम मोदी से दूर नहीं कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ेंः Bilawal Bhutto in SCO India: क्या भारत-पाकिस्तान के बीच बातचीत होगी शुरू? ड्रैगन के इशारे पर पाक कर रहा ये काम!

कार्यकर्ताओं को लेकर कही ये बात

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि केसीआर बीजेपी के कार्यकर्ता को डराना चाहते हैं। इसलिए उन्हें जेल में डाल रहे हैं। हमारी लड़ाई तब तक नहीं खत्म होगी जब तक हम उन्हीं यहां से हटा नहीं लेते। आज के समय में लोगों का ध्यान घूमाने के लिए टीआरएस को बीआरएस बना दिया है। तेलंगाना में उनका अंत होने वाला है। ये भारत का पीएम बनने का सपना देख रहे ।

 ओवैसी पर साधा निशाना

गृह मंत्री अमित शाह ने ओवैसी पर तंज कसते हुए कहा कि ओवैसी साहब भारत का नक्शा भी बनाते हैं तो उसमें से कश्मीर को अलग कर देते हैं। ये कश्मीर को अलग करके अपमान करते हैं। उन्होंने कहा है कि जब बीजेपी की सरकार बनेगी तो हैदराबाद के परेड ग्राउंड में स्वतंत्रता दिवस मनाया जायेगा।

इसे भी पढे़ेंः Bilawal Bhutto India Visit: नाजुक हालात के बीच पाकिस्तानी विदेश मंत्री आएंगे भारत, PM Modi को लेकर दिया था विवादित बयान

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories