Home ख़ास खबरें Arvind Kejriwal: AAP पार्टी के विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर BJP Headquarters पर...

Arvind Kejriwal: AAP पार्टी के विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर BJP Headquarters पर बढ़ाई गई सुरक्षा, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने सांसदो, विधायकों और शीर्ष नेताओं के साथ दोपहर 12 बजे भाजपा मुख्यालय जाएंगे।

0
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: देश की राजधानी दिल्ली में सियासी पारा बढ़ा हुआ है। मालूम हो कि स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद से ही आम आदमी पार्टी बीजेपी पर जमकर हमलावर नजर आ रही है। वहीं बीते दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने वीडियो जारी कर कहा था कि वह आज अपने सांसदो, विधायकों और शीर्ष नेताओं के साथ दोपहर 12 बजे भाजपा मुख्यालय जाएंगे। हालांकि दिल्ली पुलिस ने एतिहातन सुरक्षा इंतजाम बढ़ा दिए है। वहीं दिल्ली पुलिस ने विरोध प्रदर्शन की अनुमित नहीं दी है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

दिल्ली टैफिक पुलिस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर जानकारी देते हुए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी कर दी है। उन्होंने कहा कि “दिल्ली के डीडीयू मार्ग पर एक राजनीतिक दल के प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर डीडीयू मार्ग, आईपी मार्ग, मिंटो रोड और विकास मार्ग पर यातायात भारी रहेगा। डीडीयू मार्ग सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक यातायात के लिए बंद किया जा सकता है। कृपया इन सड़कों से बचें और तदनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाएं”।

आप नेता ने बीजेपी पर लगाएं आरोप

विभव कुमार की गिरफ्तारी पर आप के पूर्वी दिल्ली लोकसभा उम्मीदवार कुलदीप कुमार ने कहा कि, “यह एक साजिश है। सीएम आज दोपहर 12 बजे (बीजेपी मुख्यालय) जाएंगे। पीएम को ऐसी साजिश रचने के बजाय पूरी आम आदमी पार्टी को जेल में डाल दो।

हम सभी को एक साथ गिरफ्तार करना चाहिए

AAP नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, “हमारे सभी बड़े नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया। अरविंद केजरीवाल 20 दिनों से जमानत पर हैं, लेकिन वे हर दिन साजिश रच रहे हैं और हमारे खिलाफ मामले डाल रहे हैं। अगर पीएम AAP से नफरत करते हैं और अगर उन्हें लगता है कि वह ऐसा करेंगे नेताओं को जेल में डालकर हमारी पार्टी खत्म कर देंगे, वह गलती कर रहे हैं, आज हम 12 बजे बीजेपी मुख्यालय जाएंगे, उन्हें हमारे नेताओं को एक के बाद एक जेल में डालने का नाटक बंद करना चाहिए और हम सभी को एक साथ गिरफ्तार करना चाहिए”।

Exit mobile version