मंगलवार, मई 28, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीArvind Kejriwal ने जेल से भेजा संदेश, कहा 'मेरा नाम अरविंद केजरीवाल...

Arvind Kejriwal ने जेल से भेजा संदेश, कहा ‘मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और मैं आतंकवादी…;’ जानें डिटेल

Date:

Related stories

दिल्ली आबकारी नीति मामले में CM केजरीवाल का बड़ा कदम, याचिका दायर कर अंतरिम जमानत बढ़ाने की मांग; जानें डिटेल

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आबकारी नीति मामले में बड़ा कदम उठाते हुए अपने अंतरिम जमानत की अवधि बढ़ाने की मांग की है।

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से ही बीजेपी और आम आदमी पार्टी एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रही है। गौरतलब है कि ईडी ने अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च 2024 को उनके आवास से गिरफ्तार किया था। वहीं कोर्ट ने केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 23 अप्रैल तक बढ़ा दी है। इसी बीच आज आप नेता और सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

संजय सिंह ने बीजेपी पर लगाया आरोप

आप नेता संजय सिंह ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि “देश और दिल्ली की जनता के लिए बेटे और भाई की तरह काम करने वाले अरविंद केजरीवाल ने जेल से संदेश भेजा है कि ‘मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और मैं आतंकवादी नहीं हूं। तीन बार चुने गए दिल्ली के सीएम से सीएम भगवंत मान से शीशे के जरिए मुलाकात कराई गई। इससे साफ है कि प्रधानमंत्री के मन में अरविंद केजरीवाल के प्रति नफरत की भावना है”।

पीएम मोदी और बीजेपी के लिए शर्म की बात

संजय सिंह ने आगे कहा कि “Arvind Kejriwal को हतोत्साहित करने की 24 घंटे कोशिशें की जा रही हैं। ये अरविंद केजरीवाल हैं, ये अलग मिट्टी के बने हैं। इन्हें जितना तोड़ने की कोशिश करोगे, ये उतनी ही मजबूती से वापस आएंगे। कल सीएम भगवंत मान मीटिंग के दौरान भावुक हो गए। यह हम सभी के लिए भावनात्मक मामला है लेकिन बीजेपी और पीएम मोदी के लिए शर्म की बात है”।

सीएम भगवंत मान ने केजरीवाल से की थी मुलाकात

गौरतलब है कि कल यानि 15 अप्रैल 2024 को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि आज मेरी मुलाकात अरविंद केजरीवाल जी से जेल में हुई। यह देखकर बहुत दुख हुआ कि उनके साथ एक खतरनाक अपराधी जैसा व्यवहार किया जा रहा है। मोदी सर केजरीवाल जी के प्रति ऐसा रवैया क्यों?

Latest stories