गुरूवार, मई 2, 2024
होमख़ास खबरेंAsaduddin Owaisi ने अनिल एंटनी के BJP ज्वाइन करने पर कसा तंज,...

Asaduddin Owaisi ने अनिल एंटनी के BJP ज्वाइन करने पर कसा तंज, सेक्‍युलरिज्‍म को लेकर कही ये बात

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Asaduddin Owaisi: सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को अनिल एंटनी पर जमकर तंज कसा हैं। इस दौरान सांसद ओवैसी सेक्‍युलरिज्‍म को लेकर उन्हें घेरते हुए दिखाई दिए। एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने कहा है कि ऐसे भी लोग हैं जो हमें सेक्‍युलरिज्‍म का पाठ पढ़ाते हैं लेकिन उन्हें पहले अपने गिरेबान पर झांकना चाहिए। बता दें कि सांसद ओवैसी के द्वारा ये तंज पूर्व मुख्यमंत्री ए के एंटनी के बेटे अनिल एंटनी ने बीजेपी ज्वाइन करने को लेकर कसा गया है।

ओवैसी ने ट्वीट करके कसा तंज

अनिल एंटनी के बीजेपी में शामिल होने के बाद एआईएमआईएम प्रमुख ने ट्वीट करके निशाना साधा है । उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ” पिता ए के एंटनी ‘ए’ टीम और बेटा अनिल एंटनी ‘बी’ टीम शामिल हो गए हैं। ये सेक्‍युलरिज्‍म के ठेकेदार औरों को प्रमाण पत्र दे रहे हैं। ”

अनिल एंटनी ने साधा कांग्रेस पर निशाना

पूर्व मुख्यमंत्री ए के एंटनी के बेटे अनिल एंटनी ने आज बीजेपी की सदस्यता ली। उनको ये सदस्यता केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन और पीयूष गोयल ने दिलवाई। इस दौरान अनिल एंटनी ने कांग्रेस पर भी जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में लोग केवल एक परिवार के लिए काम करते हैं लेकिन मैं राष्ट्र के लिए काम करना चाहता हूं। पीएम मोदी के सानिध्य में देश आज तेजी से विकास कर रहा है। भारतीय जनता पार्टी भी देश के लोगों के हितों को ध्यान में रखकर काम कर रही हैं।

इसे भी पढ़ेंःNCERT बदलाव पर राष्ट्रपिता के परपोते Tushar Gandhi ने साधा निशाना, बोले-‘गांधी की विरासत पर

बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री के विरोध में किया था ट्वीट

अनिल एंटनी ने जनवरी के महीने में बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री का जमकर विरोध किया था। उन्होंने कई ट्वीट भी इसको लेकर किए थे और लिखा था कि ये भारत के संप्रभुता के खिलाफ है। वहीं कांग्रेस के काफी नेताओं ने इसको लेकर उनकी आलोचना भी की थी। इसके कुछ समय के पश्चात् उन्होंने कांग्रेस के केरल कांग्रेस डिजिटल मीडिया के कन्वेनर और कांग्रेस सोशल मीडिया और डिजिटल सेल के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर के पद से इस्तीफा दे दिया था।

इसे भी पढ़ेंःKarnataka Election 2023 के लिए Congress ने 42 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी, पूर्व CM सिद्धारमैया की क्यों बदली सीट

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories