Home ख़ास खबरें मुंबई में होने वाली ‘I.N.D.I.A’ की बैठक में शामिल होंगे Arvind Kejriwal,...

मुंबई में होने वाली ‘I.N.D.I.A’ की बैठक में शामिल होंगे Arvind Kejriwal, खुद की पुष्टि

0
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

CM Arvind Kejriwal: I.N.D.I.A गठबंधन की तीसरी बैठक मुंबई में होने जा रही है। बैठक को लेकर सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इसी बीच खबर सामने आई है कि आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मुंबई में होने वाली इस बैठक में शामिल होंगे। उन्होंने खुद इस बाक की पुष्टि की है।

दरअसल, बीते दिनों दिल्ली सर्विस बिल (Delhi Services Bill) के संसद में पारित होने के बाद से ये कयास लगाए जा रहे थे की केजरीवाल इस बैठक में शामिल नहीं होंगे। लेकिन, उन्होंने इन सभी बातों का नाकारते हुए, बैठक में जाने की बात कही है।

बैठक के लिए मुंबई जाएंगे केजरीवाल

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, मीडिया से बात करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, “हम मुंबई जाएंगे और आपको बताएंगे कि हमारी आगे की क्या रणनीति है।” बता दें कि विपक्ष की यह बैठक 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई में होगी।

बैठक में 26 से ज्यादा राजनीतिक दलों के लगभग 80 नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है। I.N.D.I.A गठबंधन की बात करें तो इसमें कुल 26 पार्टियां शामिल हैं। इन्हीं पार्टियों के नेता बैठक में शामिल होने के लिए मुंबई आएंगे।

डिनर पार्टी होस्ट करेंगे उद्धव ठाकरे

बताया जा रहा है की इस दौरान महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना (UBT) प्रमुख उद्धव ठाकरे विपक्ष के सभी नेताओं के लिए डिनर होस्ट करेंगे। ये डिनर पार्टी 31 अगस्त की रात को आयोजित की जाएगी। जबकि, 1 सितंबर को विपक्ष के सभी नेता आगे की रणनीति तय करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version