Home ख़ास खबरें CM Basavaraj Bommai ने लिंगायत वाले बयान पर सिद्धारमैया पर कसा तंज,...

CM Basavaraj Bommai ने लिंगायत वाले बयान पर सिद्धारमैया पर कसा तंज, कहा-जनता चुनाव में देगी जवाब

0

CM Basavaraj Bommai: कर्नाटक विधानसभा का चुनाव धीरे – धीरे नजदीक आ रहा है। सभी पार्टियां जोरो शोरो से अपने प्रचार – प्रसार में जुटी हुई हैं। ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ऐसा बयान दिया है जिसकी वजह से बीजेपी ने अब उन्हें आड़े हाथ ले लिया है। दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री ने लिंगायतों को लेकर बयान दिया और कहा है कि लिंगायत समुदाय के सीएम ही सभी तरह के भ्रष्टाचार की जड़ है। उनका यह बयान आने के बाद मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने भी पलटवार किया है।

बसवराज बोम्मई ने कही ये बात

सिद्धारमैया का इस तरह का बयान आने के बाद मुख्यमंत्री बसवाराज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री को इस तरह का बयान देना शोभा नहीं देता। किसी एक जाति पर उंगली उठाना सही नहीं है । इस दौरान उन्होंने अतीत के बारे में बताते हुए कहा कि एक समय था जब ब्रह्मण का मजाक उड़ाया गया था । जिस समय वह मुख्यमंत्री बने थे उस समय उन्होंने लिंगायत-वीरशैव समुदाय को भी तोड़ने की कोशिश की थी। ऐसे में जनता अब सबक सिखायेगी।

इसे भी पढे़ेंः Bilawal Bhutto India Visit: नाजुक हालात के बीच पाकिस्तानी विदेश मंत्री आएंगे भारत, PM Modi को लेकर दिया था विवादित बयान

सिद्धारमैया ने दिया था ये बयान

पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा था कि राज्य में पहले से एक सीएम है जो सभी भ्रष्टाचार की जड़ है। वहीं अब बीजेपी की तरफ से इस बयान के काफी वायरल किया जा रहा है। वहीं जब यह बयान तुल पकड़ने लगा तो उन्होंने अपनी सफाई पेश की है। इसके बारे में फिर बात करते हुए कहा है कि बीजेपी इसे चुनावी मुद्दा बनाना चाहती है। मैने केवल सीएम को भ्रष्टाचारी बोला था । मेरे बयान को बीजेपी तोड़कर पेश कर रही है।

इसे भी पढ़ेंः Bilawal Bhutto in SCO India: क्या भारत-पाकिस्तान के बीच बातचीत होगी शुरू? ड्रैगन के इशारे पर पाक कर रहा ये काम!

Exit mobile version