मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमख़ास खबरेंकांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष Sonia Gandhi की अचानक बिगड़ी तबियत, दिल्ली के...

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष Sonia Gandhi की अचानक बिगड़ी तबियत, दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती हुईं

Date:

Related stories

Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठान निमंत्रण को Congress ने किया अस्वीकार; Sonia, Kharge नहीं जाएंगे अयोध्या

Ayodhya Ram Mandir: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर (Ram Mandir) प्राण प्रतिष्ठान समारोह में मिले निमंत्रण को लेकर कांग्रेस की ओर से फैसला ले लिया गया है।

क्या 22 जनवरी को कांग्रेस अध्यक्ष के साथ अयोध्या पहुंचेंगी सोनिया? ट्रस्ट द्वारा निमंत्रण भेजने पर चढ़ा सियासी पारा

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन किया गया है। इस समारोह में शामिल होने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों से वरिष्ठ मेहमानों को निमंत्रण पत्र भेजा जा रहा है

Sonia Gandhi: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबियत शुक्रवार सुबह अचानक से खराब हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, सोनिया गांधी को पिछले कुछ वक्त से सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। चेस्ट मेडिसिन विभाग के सीनियर कंसल्टेंट डॉ. अरूप बासु की निगरानी में कांग्रेस नेता का इलाज चल रहा है। अस्पताल के चेयरमैन डॉ. डीएस राणा ने सोनियां गांधी की हेल्थ रिपोर्ट को सामान्य बताया है।

Also Read: Congress Plenary Session : पार्टी के संविधान में हो सकता है बदलाव, नहीं होगा CWC का चुनाव, खड़गे को मिला ये अधिकार

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories