Home पॉलिटिक्स  पेशी पर जा रहे Imran Khan के काफिले की गाड़ी पलटी, कई...

 पेशी पर जा रहे Imran Khan के काफिले की गाड़ी पलटी, कई समर्थक जख्मी

0

Imran Khan: तोशाखाना मामले में पेशी को निकले इमरान खान के काफिले की एक गाड़ी अचानक पलट गई। इस घटना से एक बार तो अफरा-तफरी मच गई। जिसमें इमरान की पार्टी पीटीआई के तीन समर्थक जख्मी हो गए। हालांकि इस घटना में इमरान खान पूरी तरह सुरक्षित थे। बता दें कि पाक के पूर्व पीएम इमरान तोशखाना मामले की सुनवाई पर जाने के लिए लाहौर से इस्लामाबाद के लिए निकले थे। जिसमें उनके साथ कई दर्जन गाड़ियों का एक लंबा काफिला था। जिसमें सैकड़ों समर्थक साथ चल रहे थे।

जानें क्या थी पूरी घटना

बता दें यह घटना उस समय की है। जब तोशखाना मामले में पेशी को अपने घर जर्मन पार्क से निकले इमरान खान लाहौर से इस्लामावाद जा रहे थे। जानकारी के अनुसार इमरान के काफिले में चल रही तेज रफ्तार दो गाड़ियां बेकाबू होकर आपस में ही टकरा गईं। जिसमें से एक गाड़ी पलट गई। पुलिस ने तत्काल रेस्क्यू कर जख्मी समर्थकों को नजदीकी हॉस्पिटल पहुंचा दिया।

इसे भी पढ़ें: UP Politics: 2024 विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू, कोलकाता में Akhilesh Yadav बना रहे रणनीति

इमरान को गिरफ्तारी की आशंका

आपको बता दें कि पिछले कई दिनों ने पूर्व पीएम इमरान पर तोशखाना मामले में मुसीबत में फंसे हैं। इस्लामावाद पुलिस लगातार उन्हें हिरासत में लेने की कोशिश कर रही है। लेकिन इमरान खान हर बार किसी न किसी बहाने से चकमा देकर गिरफ्तारी से खुद को बचा लेते हैं। इमरान खान भी कुछ इसी तरह अपनी गिरफ्तारी की आशंका जता चुके हैं। पिछले दिनों उनकी तरफ से एक वीडियो जारी किया गया था। जिसमें वह कहते सुनाई दे रहे हैं नवाज शरीफ की तरफ से बनाए गए एक लंदन प्लान बनाया गया। जिसके तहत शाहबाज शरीफ सरकार इस्लामावाद पुलिस  को आदेश देकर वहां पहुंचने पर मुझे गिरफ्तार कर लेगी।

इस्लामावाद में धारा 144 लागू

बता दें इस्लामावाद हाईकोर्ट की तरफ से इमरान के खिलाफ तोशखाना मामले में एक गिरफ्तारी वारंट जारी है। इसी मामले में कई अन्य कोर्टो में भी सुनवाई चल रही है। लेकिन हर बार इमरान गिरफ्तारी से बच रहे हैं। उधर पूरे इस्लामावाद में धारा 144 लागू कर दी गई है। इस्लामावाद कोर्ट के जी-11 में सुरक्षा के कड़े इंतजामों के बीच शहर के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।

इसे भी पढ़ें: Rajasthan New Districts: 19 नए जिलों के साथ CM Gehlot ने खेला बड़ा चुनावी दांव, तीन नए संभागों का भी गठन

Exit mobile version