शुक्रवार, मई 17, 2024
होमख़ास खबरेंJagdeep Dhankar बनना चाहते थे एक्टर और बन गए वकील, सदन में...

Jagdeep Dhankar बनना चाहते थे एक्टर और बन गए वकील, सदन में बताई मन की बात

Date:

Related stories

JEE Advanced 2024 के लिए जारी हुआ प्रवेश पत्र, जानें डाउनलोड करने की प्रक्रिया

JEE Advanced 2024: संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE) एडवांस्ड के लिए पंजीकरण करा चुके छात्रों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है।

Jagdeep Dhankar: ऑस्कर पुरस्कार जीतने के बाद से चारों तरफ एसएस राजमौली की फिल्म RRR की चर्चा हो रही है। इस फिल्म के गाने नाटू – नाटू ने ऑरिजनल सॉन्ग कैटिगरी में ये खिताब अपने नाम किया है। मंगलवार को फिल्म के निर्देशक राजमौली ने अपनी टीम की तरफ से देश के लोगों को बधाई दी है। ऐसे में आज संसद भवन में मौजूद सांसदों ने भी इसे गौरव का पल बताते हुए फिल्म के सभी कलाकारों को बधाइयां दिया हैं। वहीं संसद भवन में जैसे ही MDMK सांसद वाइको ने ए आर रहमान का जिक्र करना चाहे इस दौरान सभापति जगदीप धनखड़ ने उन्हें बीच में ही रोकते हुए जय हो बोला। इस दौरान सभापति ने एक ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर सब ठहाके लगाने लगे। वहीं संसद भवन में सभापति के द्वारा कही हुई इस बात का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

मुझे एक्टर बनने का था शौक

सभापति जगदीप धनखड़ ने आज संसद भवन से राजमौली की पूरी टीम को बधाई दिया है। इस दौरान उन्होंने अपने पहले के समय को ज्यादा करते हुए कहा है कि ” बचपन से मेरा भी शौक एक एक्टर बनने का था। अगर मैं वकील न बनता तो आज कहीं पर एक्टर बनकर फिल्मों में काम कर रहा होता।” जैसे ही सभापति ने ये बातें कहीं लोग ठहाके लगाकर हसने लगे।” वहीं राज्यसभा सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने भी फिल्मों को लेकर बात रखते हुए कहा है कि आज के समय में फिल्मों का सबसे ज्यादा स्कोप भारत में ही हैं। विदेश के लोग आज के समय में भारत आकर फिल्मों को बनाना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: AAP Tiranga Yatra in Jaipur: CM Mann संग CM Kejriwal जयपुर में निकालेंगे आज तिरंगा यात्रा, कांग्रेस-बीजेपी की बढ़ी धड़कनें

तमिलनाडु ने जीता दूसरी बार खिताब

वहीं सांसद वाइको ने तमिलनाडु के लिए इसे सबसे ज्यादा गौरव का पल बताया है। तमिलनाडु के ही रहने वाले ए आर रहमान को इससे पहले ऑस्कर पुरस्कार मिल चूका है। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से रहमान को बधाई देने की जरुरत है। बता दें कि ऑस्कर पुरस्कार पाने के बाद पीएम मोदी ने भी राजमौली और उनकी पूरी टीम से मिलने का वादा किया है साथ ही बधाई भी दी है।

ये भी पढ़ें: PSEB Admission: अभियान की सफलता से Mann सरकार गदगद, बनाया एतिहासिक रिकॉर्ड

 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories