रविवार, मई 5, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीLok Sabha Election 2024: आप ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए 'जेल...

Lok Sabha Election 2024: आप ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए ‘जेल का जवाब वोट से’ अभियान को किया शुरू, जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: आम आदमी पार्टी ने Lok Sabha Election 2024 के लिए ‘जेल का जवाब वोट से अभियान’ शुरू किया है। इस दौरान पार्टी के कई नेता मौजूद थे, जिसमे आप सांसद संजय सिंह, दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय, आप नेता संदीप पाठक के अलावा अन्य नेता मौजूद थे। गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से ही आप बीजेपी और ईडी पर हमलावर नजर आ रही है। आप के मंत्रियों द्वारा आय दिन बीजेपी और ईडी को लेकर खुलासे किए जा रहे है। बता दें कि ईडी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार किया था।

आप के नेता संदीप पाठक ने क्या कहा?

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आप के नेता संदीप पाठक ने कहा कि “आज अरविंद केजरीवाल जेल में हैं लेकिन उन्होंने अपनी जिम्मेदारी ईमानदारी से निभाई है। अब, जिम्मेदारी हम पर है, दिल्ली के 2 करोड़ लोगों पर, जिनके लिए अरविंद केजरीवाल ने सब कुछ दांव पर लगा दिया है, चाहे वह मंत्री हों, या सरकार, लेकिन दिल्ली के लोगों के लिए अपना संघर्ष कभी नहीं रोका। दिल्ली में शुरू हुई ईमानदार राजनीति को ख़त्म करने की साजिशें चल रही हैं। लेकिन, अगर दिल्ली ने ऐसी राजनीति को जन्म दिया है, तो इसकी रक्षा करना दिल्ली की जिम्मेदारी है। पूरी दुनिया हमारी ओर देख रही है और हमें अपनी जिम्मेदारियां निभानी होंगी। आज हम एक अभियान शुरू कर रहे हैं, ‘जेल का जवाब वोट से’। हम सभी को अपना दर्द अपने दिल में रखना चाहिए और चुनाव के दिन हम सभी ‘जेल का जवाब वोट से’ देंगे।”

महिलाओं के लिए मुफ्त बस सेवा

आप के सांसद और वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि “पार्टी कार्यकर्ता इस अभियान को आगे बढ़ाएंगे। मैं दिल्लीवासियों से कहना चाहता हूं कि वोट देने से पहले अपना बिजली का बिल देख लें, उस बच्चे का चेहरा देख लें, जिसके लिए हमने अच्छी शिक्षा दी है। वरिष्ठ नागरिकों के लिए तीर्थ यात्रा योजना और महिलाओं के लिए मुफ्त बस सेवा केजरीवाल सरकार ने दी है।”

Latest stories