रविवार, मई 5, 2024
होमख़ास खबरेंSanjay Singh: आप सांसद संजय सिंह ने इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर बीजेपी...

Sanjay Singh: आप सांसद संजय सिंह ने इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप, जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Sanjay Singh: आप आदमी पार्टी के सांसद और वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने इलेक्टोरल बॉन्ड के माध्यम से बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। गौरतलब है कि कथित शराब घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट ने संजय सिंह को जमानत दी थी। बताते चले कि संजय सिंह पिछले 6 महीने से जेल के अंदर थे। जेल से बाहर आने के बाद से ही संजय सिंह बीजेपी पर लगातार हमला बोल रहे है। इससे पहले भी संजय सिंह ने अपने प्रेस कॉन्फेंस के दौरान भाजपा पर जमकर हमला बोला था। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से ही आप बीजेपी पर जमकर निशाना साध रही है।

Sanjay Singh ने क्या कहा?

आप सांसद सजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि “इलेक्टोरल बॉन्ड के नाम पर भ्रष्टाचार हुआ, टैक्स में छूट दी गई। सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद, पूरा डेटा जनता के सामने रखा गया। मैं जो खुलासा कर रहा हूं उसकी पूरी शृंखला यह है कि 33 कंपनियां ऐसी हैं जिन्होंने सात साल में 1 लाख करोड़ रुपये का घाटा उठाया है और बीजेपी को 450 करोड़ रुपये का चंदा दिया है। 17 कंपनियां ऐसी हैं जिन्होंने या तो शून्य टैक्स चुकाया है या फिर उन्हें टैक्स छूट मिली है। छह कंपनियों ने बीजेपी को 600 करोड़ रुपये का चंदा दिया है”।

मोहल्ला क्लीनिक और अस्पतालों में दवाओं की कमी

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एनआई से बात करते हुए कहा कि “कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि मोहल्ला क्लीनिक और अस्पतालों में दवाओं की कमी हो गई है। मैंने स्वास्थ्य सचिव और मुख्य सचिव नरेश कुमार को लिखित निर्देश दे दिये हैं। वे बार-बार कह चुके हैं कि दवाओं की कोई कमी नहीं है। ये अजीब बात है। एक न्यूज रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि दवाओं की भारी कमी है। हम इस मामले में जमीनी स्थिति की जांच करेंगे।”

Latest stories