गुरूवार, मई 2, 2024
होमदेश & राज्यLok Sabha Election 2024: बीजेपी सांसद दिलीप घोष के दुर्गापुर दौरे से...

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी सांसद दिलीप घोष के दुर्गापुर दौरे से पहले टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प, जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के मतदान में महज कुछ ही दिन बाकी रह गए है। वहीं आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। आपको बता दें कि बीजेपी से सांसद दिलीप घोष आज पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर का दौरा करेंगे। लेकिन उनके दौरे से पहले ही टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।जिसके बाद पुलिस को आकर मामले को शांत करना पड़ा। हालांकि बाद में पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया।

दिलीप घोष ने क्या कहा?

बीजेपी के सांसद दिलीप घोष ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “यह उनका (टीएमसी) रवैया है। कुछ लोग यहां विरोध करने आए थे और उन्हें हटा दिया गया है। इतने सारे लोग यहां मुझे देखने आए हैं, इसलिए टीएमसी विरोध कर रही है। गौरतलब है कि इससे पहले भी दिलीप घोष टीएमसी और ममता बनर्जी पर हमलावर नजर आए थे। चुनाव आयोग ने दिलीप घोष को नोटिस जारी किया था। मालूम हो कि घोष ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर विवादित बयान दिया था। जिसके बाद टीएमसी ने इसका कड़ा विरोध किया था और चुनाव आयोग को शिकायत की थी।

19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान

Lok Sabha Election 2024 के पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल 2024 को होगा। सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। गौरतलब है कि इस बार लोकसभा के चुनाव 7 चरणों में होगा। आखिरी चरण का मतदान 1 जून को होगा। वहीं वोटों की काउंटिग 4 जुन 2024 को होगी। इस बार सीधा मुकाबला इंडिया गठबंधन और एनडीए के बीच होगा। हालांकि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में सभी लोकसभा सीट से अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

Latest stories