बुधवार, मई 1, 2024
होमख़ास खबरेंArvind Kejriwal: आप मंत्री अतिशी ने बीजेपी और ईडी पर बोला हमला,...

Arvind Kejriwal: आप मंत्री अतिशी ने बीजेपी और ईडी पर बोला हमला, कहा ‘बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को कब समन…,’ जानें डिटेल

Date:

Related stories

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से ही आम आदमी पार्टी बीजेपी और ईडी पर हमलावर नजर आ रही है। बता दें कि शुक्रवार 5 अप्रैल 2024 को आप के सांसद और वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी और ई़़डी पर जमकर हमला बोला। गौरतलब है कि ई़डी की कस्टडी खत्म होने के बाद कोर्ट ने केजरीवाल को कथित शराब घोटाला मामले में 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। वहीं दिल्ली सरकार में शिक्षा मंत्री अतिशी ने एक बार फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ईडी पर हमला बोला है।

अतिशी ने बीजेपी और ईडी पर बोला हमला

कथित शराब घोटाला मामले में अतिशी ने कहा कि “21 मार्च 2024 को पहली बार शराब घोटाले में मनी ट्रेल के सबूत सामने आए हैं. जब सिर्फ मनी ट्रेल की संभावनाओं पर छापेमारी और यहां तक ​​कि गिरफ्तारियां भी हुई हैं, तो सबूत होने पर पिछले 16 दिनों में ईडी ने कितनी गिरफ्तारियां, समन और छापेमारी की है”। जब शराब कारोबारी की साउथ लॉबी से 55 करोड़ रुपए का मनी ट्रेल बीजेपी को जा रहा है तो ईडी बीजेपी को इसका आरोपी कब बनाएगी। उन्होंने आगे कहा कि मैं ईडी से सवाल पूछना चाहती हूं कि बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा को कब समन मिलेगा, कब उन पर छापेमारी होगी और कब उनकी गिरफ्तारी होगी।”

ईडी को एक भी सबूत नहीं मिला

अतिशी ने ईडी पर आरोप लगाते हुए कहा कि “ईडी पिछले दो साल से इस तथाकथित शराब घोटाले में मनी ट्रेल की जांच कर रही है। ईडी अभी भी आप के किसी भी नेता से जुड़े मनी ट्रेल की जांच कर रही है, लेकिन उन्हें किसी भी आप नेता से अपराध की आय का एक पैसा भी नहीं मिला। सुप्रीम कोर्ट ने लगातार ईडी से पूछा है कि मनी ट्रेल का आम आदमी पार्टी से कहां संबंध है? लेकिन ईडी के पास इसका कोई जवाब नहीं है।”

Latest stories