सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमख़ास खबरेंArvind Kejriwal : कोर्ट ने दिया केजरीवाल को झटका, अब इतने दिन...

Arvind Kejriwal : कोर्ट ने दिया केजरीवाल को झटका, अब इतने दिन और रहेंगे जेल में

Date:

Related stories

Arvind Kejriwal : शराब घोटाले से जुड़े मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फिलहाल राहत मिलती हुई नहीं दिख रही है। आज एक बार फिर से कोर्ट ने उन्हें बड़ा झटका देते हुए उनकी न्यायिक हिरासत को 15 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। अब वह 15 अप्रैल तक जेल में रहेंगे।

कोर्ट ने बढ़ाई केजरीवाल की न्यायिक हिरासत

Delhi Liquor Policy Case में आज एवेन्यू कोर्ट ने सीएम केजरीवाल की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है। जिसके बाद उनकी पार्टी, समर्थकों और परिवारजनों को तगड़ा झटका लग गया है। ईडी ने अदालत से केजरीवाल की 15 दिन की रिमांड जांच के लिए मांगी थी। इसके साथ ही कहा कि, वह जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं।

आज कोर्ट में सीएम केजरीवाल की तरफ से कुछ दवाएं सहित रामायण, महाभारत और हाऊ प्राइम मिनिस्टर डिसाइड जैसी किताबों की मांग की गई है। खबरों की मानें तो उन्होंने जेल में खास डाइट की भी मांग की है। आज कोर्ट में आप के बड़े नेता सहित उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल भी मौजूद रहीं।

केजरीवाल क्यों हुए हुए गिरफ्तार?

आपको बता दें, सीएम केजरीवाल को 21 मार्च को ED ने उनके आवास से गिरफ्तार किया था। तब से वह लगातार जेल में हैं। सीएम केजरीवाल पर शराब मामले में 100 करोड़ की रिश्वत लेने का आरोप है। ईडी का आरोप है कि, आबकारी नीति में बदलाव करने के लिए केजरीवाल ने ये रिश्वत ली है। सीएम केजरीवाल ने गिरफ्तारी को लेकर हाई कोर्ट में याचिका दी हुई है। जिसकी सुनवाई 3 अप्रैल को होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories