शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमख़ास खबरेंArvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के तिहाड़ जाने से पहले...

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के तिहाड़ जाने से पहले मुख्यमंत्री भगवंत मान ने की मुलाकात; जानें डिटेल

Date:

Related stories

Haryana News: CM Bhagwant Mann की हुंकार! हरियाणा में पंजाब की तरह बहेगी बदलाव की हवा; AAP की जीत को लेकर बड़ा दावा

Haryana News: हरियाणा में वर्ष 2024 के आखिरी महीनों में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इस आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सूबे में भाजपा के साथ विपक्ष की अहम भूमिका निभा रही आम आदमी पार्टी (AAP) भी कमर कसने में लगी है।

Haryana News: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने कसी कमर! CM Mann व संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया बड़ा ऐलान

Haryana News: हरियाणा में वर्ष 2024 के आखिरी महीनों में विधानसभा के चुनाव संपन्न होने है। हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी कमर कस ली है और चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।

NEET UG-Exam 2024 को लेकर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, NTA के लिए जारी हुआ अहम निर्देश; जानें डिटेल

NEET UG-Exam 2024: देश के उच्चतम न्यायालय (SC) में आज नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट (NEET) परीक्षा 2024 को रद्द करने वाली तमाम याचिकाओं पर सुनवाई हुई है।

Arvind Kejriwal: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज दिल्ली पहुंचे। जहां वह अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंचे। आपको बता दें कि आज शाम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में सरेंडर करेंगे। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 10 मई को लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने की अनुमति दी थी। उन्हें 2 जून को तिहाड़ जेल में आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया था।

जिसके बाद आज वह तिहाड़ जेल में आत्सममर्पण करेंगे। इसी बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंचे। बता दें कि भगवंत मान सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ राजघाट भी जाएंगे।

नेताओं के साथ राजघाट से निकले सीएम केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल, उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल, दिल्ली के मंत्री आतिशी, सौरभ भारद्वाज, कैलाश गहलोत और अन्य आप नेता राजघाट से रवाना हुए। मालूम हो कि वह कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में दर्शन करेंगे। गौरतलब है कि 10 मई को लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा अंतरिम जमानत दी गई थी।

आतिशी ने क्या कहा?

दिल्ली सरकार में शिक्षा मंत्री अतिशी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal के आत्मसमर्पण पर कहा कि, “हम सीएम अरविंद केजरीवाल को 21 दिन की अंतरिम जमानत देने के लिए सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद देना चाहते हैं।

उन्होंने बाहर आकर चुनाव प्रचार किया और लोकतांत्रिक प्रक्रिया में अपना योगदान दिया। हम SC का सम्मान करते हैं। AAP का कोई भी नेता जेल जाने से नहीं डरता।

केजरीवाल जल्द ही जेल से रिहा होंगे

दिल्ली के मंत्री और आप नेता गोपाल राय ने कहा कि, ”आज अरविंद केजरीवाल फिर से जेल जा रहे हैं। हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही जेल से रिहा हो जाएंगे। वह यहां आएंगे और सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करेंगे और फिर हम भी उनके साथ होंगे। हम लोगों के लिए काम करते रहे हैं और करते रहेंगे।

Latest stories