बुधवार, जून 12, 2024
होमख़ास खबरेंArvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के तिहाड़ जाने से पहले...

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के तिहाड़ जाने से पहले मुख्यमंत्री भगवंत मान ने की मुलाकात; जानें डिटेल

Date:

Related stories

NEET 2024 Result पर मचे घमासान के बीच SC का सख्त रुख, NTA को नोटिस जारी कर मांगा जवाब; यहां देखें पूरी रिपोर्ट

NEET 2024 Result: भारत में भारत में मेडिकल व इससे जुड़े स्नातक पाठ्यक्रमों में दाखिला हासिल करने के लिए ली जाने वाली प्रवेश परीक्षा नेशनल एंट्रेंस कम एलिजिबिलिटी टेस्ट 2024 (NEET) के परिणामों को लेकर घमासान जारी है।

पंजाब के कई लोक सभा सीटों पर AAP को बढ़त, जानें क्या हैं चुनावी परिणाम से जुड़े ताजा अपडेट?

Lok Sabha Result 2024: पंजाब के सभी 13 लोक सभा सीटों पर मतगणना का दौर जारी है। चुनाव आयोग की साइट पर दर्ज जानकारी के अनुसार पंजाब की होशियारपुर, बठिंडा व आनंदपुर साहिब जैसी लोक सभा सीट से आम आदमी पार्टी (AAP) के उम्मीदवारों को बढ़त मिलती नजर आ रही है।

Punjab News: रोजगार देने में अव्वल रही मान सरकार! जानें क्यों AAP ने युवाओं के नाम जारी किया पत्र?

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी (AAP) युवाओं को उपलब्ध कराए गए रोजगार को लेकर बड़े-बड़े दावे करती है।

दिल्ली आबकारी नीति मामले में CM केजरीवाल का बड़ा कदम, याचिका दायर कर अंतरिम जमानत बढ़ाने की मांग; जानें डिटेल

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आबकारी नीति मामले में बड़ा कदम उठाते हुए अपने अंतरिम जमानत की अवधि बढ़ाने की मांग की है।

Arvind Kejriwal: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज दिल्ली पहुंचे। जहां वह अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंचे। आपको बता दें कि आज शाम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में सरेंडर करेंगे। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 10 मई को लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने की अनुमति दी थी। उन्हें 2 जून को तिहाड़ जेल में आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया था।

जिसके बाद आज वह तिहाड़ जेल में आत्सममर्पण करेंगे। इसी बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंचे। बता दें कि भगवंत मान सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ राजघाट भी जाएंगे।

नेताओं के साथ राजघाट से निकले सीएम केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल, उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल, दिल्ली के मंत्री आतिशी, सौरभ भारद्वाज, कैलाश गहलोत और अन्य आप नेता राजघाट से रवाना हुए। मालूम हो कि वह कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में दर्शन करेंगे। गौरतलब है कि 10 मई को लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा अंतरिम जमानत दी गई थी।

आतिशी ने क्या कहा?

दिल्ली सरकार में शिक्षा मंत्री अतिशी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal के आत्मसमर्पण पर कहा कि, “हम सीएम अरविंद केजरीवाल को 21 दिन की अंतरिम जमानत देने के लिए सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद देना चाहते हैं।

उन्होंने बाहर आकर चुनाव प्रचार किया और लोकतांत्रिक प्रक्रिया में अपना योगदान दिया। हम SC का सम्मान करते हैं। AAP का कोई भी नेता जेल जाने से नहीं डरता।

केजरीवाल जल्द ही जेल से रिहा होंगे

दिल्ली के मंत्री और आप नेता गोपाल राय ने कहा कि, ”आज अरविंद केजरीवाल फिर से जेल जा रहे हैं। हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही जेल से रिहा हो जाएंगे। वह यहां आएंगे और सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करेंगे और फिर हम भी उनके साथ होंगे। हम लोगों के लिए काम करते रहे हैं और करते रहेंगे।

Latest stories