शुक्रवार, मई 17, 2024
होमख़ास खबरेंPrajwal Revanna से जुड़े अश्लील वीडियो' मामले पर गृह मंत्री अमित शाह...

Prajwal Revanna से जुड़े अश्लील वीडियो’ मामले पर गृह मंत्री अमित शाह का बड़ा बयान, कहा ‘हम देश की मातृ शक्ति’.., जानें डिटेल

Date:

Related stories

Delhi News: दिल्ली BJP कार्यालय पर लगी आग, आसमान में उड़ा काला धुंआ; यहां देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के पंडित पंत मार्ग पर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर आग लग गई है जिसके कारण काला धुंआ आसमान की ओर उड़ता नजर आया है।

Prajwal Revanna: हासन सीट से मौजूदा सांसद और उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना के कथित असलील वीडियो मामले पर सियासत गरमा गई है। आपको बता दें कि JDS इस बार लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए गठबंधन के साथ है। वहीं अब कांग्रेस इस मामले को लेकर बीजेपी और JDS पर हमलावार नजर आ रही है। इसके अलावा कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार ने मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी है। राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े ‘अश्लील वीडियो’ मामले पर कर्नाटक के डीजीपी को पत्र लिखा है। बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने भी इसे लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

अमित शाह ने क्या कहा?

सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े ‘अश्लील वीडियो’ मामले पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, “बीजेपी का रुख स्पष्ट है कि हम देश की ‘मातृ शक्ति’ के साथ खड़े हैं। मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि वहां किसकी सरकार है? सरकार कांग्रेस पार्टी की है। उन्होंने अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? हमें इस पर कार्रवाई नहीं करनी है क्योंकि यह राज्य की कानून व्यवस्था का मामला है, राज्य सरकार को इस पर कार्रवाई करनी है। हम जांच के पक्ष में हैं और हमारे सहयोगी जद (एस) ने भी इसके खिलाफ कार्रवाई करने की घोषणा की है, आज उनकी कोर कमेटी की बैठक है और जरूरी कदम उठाए जाएंगे”।

बीजेपी का रूख स्पष्ट

अश्लील वीडियो’ मामले पर कर्नाटक के बीजेपी अध्यक्ष विजयेंद्र येदियुरप्पा ने कहा कि, ”बीजेपी का रुख साफ है। कोई भी राजनीतिक दल इस मामले में समर्थन नहीं कर सकता है और राज्य सरकार (मौजूदा कर्नाटक कांग्रेस सरकार) पहले ही एसआईटी का गठन कर चुकी है, इसलिए जांच जारी रहेगा। न तो भाजपा और न ही जद (एस) इस मामले का समर्थन कर रही है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने स्पष्ट रूप से कहा है कि इस जांच को आगे बढ़ाना मौजूदा राज्य सरकार पर निर्भर है जद (एस) पार्टी भी स्पष्ट रुख अपना रही है और वे प्रज्वल रेवन्ना को निष्कासित करने जा रहे हैं”।

Latest stories