रविवार, मई 26, 2024
होमदेश & राज्यTamil Nadu News: बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या के बयान पर डीएमके सांसद...

Tamil Nadu News: बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या के बयान पर डीएमके सांसद ने किया पलटवार, ‘कहा धर्म और जाति के आधार पर..’; जानें डिटेल

Date:

Related stories

TN News: क्या Google Pixel निर्माण इकाई की स्थापना से 1 ट्रिलियन इकॉनमी का सपना होगा साकार? जानें CM MK Stalin की तैयारी

TN News: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के स्टालिन राज्य के अर्थव्यवस्था को और सुदृढ़ व मजबूत करने के लिए खूब प्रयासरत नजर आते हैं। सीएम स्टालिन का लक्ष्य है कि वर्ष 2030 के पहले तमिलनाडु की अर्तव्यवस्था को 1 ट्रिलियन तक पहुंचाया जाए।

Tamil Nadu News: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के मतदान में महज दो दिन बाकी रह गए है। सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। वहीं आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। इसी बीच बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने एएनआई से बातचीत के दौरान कर्नाटक की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। तेजस्वी सूर्या ने तमिलनाडु की सत्तारूढ़ पार्टी डीएमके को हिंदू विरोधी और बहुसंख्यक विरोधी बताया।

तेजस्वी सूर्या ने क्या कहा?

बीजेपी के सांसद तेजस्वी सूर्या ने एएनआई से बातचीत के दौरान कहा कि कट्टर हिंदू विरोधी और बहुसंख्यक विरोधी बयान और उस तरह की राजनीतिक संस्कृति कुछ ऐसी है। जो कर्नाटक में कांग्रेस में भी आ रही है। हमने पहले कभी विधानसभा में ‘पाकिस्तान ज़िंदाबाद’ के नारे लगते नहीं देखे थे। जब आप देखते है कि डीएमके किस तरह की राजनीति कर रही है, तो यह देश की राजनीतिक व्यवस्था के बारे में हर उस चीज का प्रतिनिधित्व करती है जो नकारात्मक और गलत है।

दयानिधि मारन ने तेजस्वी सूर्या पर किया पलटवार

डीएमके के मौजूदा सांसद और सेंट्रल चेन्नई निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार दयानिधि मारन ने बीजेपी के सांसद तेजस्वी सूर्या पर पलटवार करते हुए कहा कि “हम समानता के पक्षधर हैं। अगर तेजस्वी सूर्या लोगों को धर्म और जाति के आधार पर बांटकर विश्वास करना चाहते हैं तो वह मूर्ख हैं।”

7 फेज में होंगे लोकसभा के चुनाव

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 इस 7 चरण में होंगे वहीं पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल 2024 को होगा। वहीं 7वें फेज का मतदान 1 जून 2024 को होगा। वहीं लोकसभा चुनाव के नतीजे की घोषणा 4 जून को की जाएगी। गौरतलब है कि बीजेपी इस पर दक्षिण में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहे है। गौरतलब है कि इस बार सीधा मुकाबला इंडिया गठबंधन और एनडीए के बीच होगा।

Latest stories