शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमदेश & राज्यTamil Nadu News: बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या के बयान पर डीएमके सांसद...

Tamil Nadu News: बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या के बयान पर डीएमके सांसद ने किया पलटवार, ‘कहा धर्म और जाति के आधार पर..’; जानें डिटेल

Date:

Related stories

‘मुसलमानों को BJP से नफरत…!’ Ayodhya में पार्टी की हार पर संविधान को लेकर क्या बोले Vikas Divyakirti? देखें वीडियो

Vikas Divyakirti Viral Video: एक पूर्व सिविल सेवक, शिक्षक, लेखक एवं व्याख्यात यूट्यूबर डॉ. विकास दिव्यकीर्ति इन दिनों खूब सुर्खियों में है। उन्होंने बीते दिनों समाचार एजेंसी एएनआई पर स्मिता प्रकाश के साथ एक पॉडकास्ट में हिस्सा लिया जिसमें अयोध्या में BJP की करारी हार को लेकर विकास दिव्यकीर्ति ने कई पहलुओं पर बात की।

Kanwar Yatra 2024: नेमप्लेट विवाद के बीच RLD चीफ Jayant Chaudhary की प्रतिक्रिया, बोले- ‘क्या कुर्ते पर भी लिखे नाम’

Kanwar Yatra 2024: उत्तर प्रदेश में 'योगी सरकार' की ओर से एक निर्देश जारी कर स्पष्ट किया गया कि कांवड़ रूट वाली सभी दुकानों पर नेमप्लेट लगे होने चाहिए। दावा किया गया कि ये फैसला कांवड़ियों (Kanwar Yatra 2024) की आस्था को ध्यान में रखते हुए लिया गया है।

Narendra Modi: क्या अगले दशक तक देश की कमान संभालेंगे PM मोदी? Vikas Divyakirti के ये दावे Congress को कर देंगे हैरान!

Narendra Modi: भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनाधार का कोई जवाब ही नहीं। देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में लोगों के अंदर उनके प्रति गजब की दीवानगी देखने को मिलती है। पीएम मोदी (Narendra Modi) चाहें देश के किसी हिस्से में दौरे पर चले जाएं या विदेश के दौरे पर हों उनके समर्थकों का उत्साह देखने लायक होता है।

Tamil Nadu News: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के मतदान में महज दो दिन बाकी रह गए है। सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है। वहीं आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। इसी बीच बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने एएनआई से बातचीत के दौरान कर्नाटक की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। तेजस्वी सूर्या ने तमिलनाडु की सत्तारूढ़ पार्टी डीएमके को हिंदू विरोधी और बहुसंख्यक विरोधी बताया।

तेजस्वी सूर्या ने क्या कहा?

बीजेपी के सांसद तेजस्वी सूर्या ने एएनआई से बातचीत के दौरान कहा कि कट्टर हिंदू विरोधी और बहुसंख्यक विरोधी बयान और उस तरह की राजनीतिक संस्कृति कुछ ऐसी है। जो कर्नाटक में कांग्रेस में भी आ रही है। हमने पहले कभी विधानसभा में ‘पाकिस्तान ज़िंदाबाद’ के नारे लगते नहीं देखे थे। जब आप देखते है कि डीएमके किस तरह की राजनीति कर रही है, तो यह देश की राजनीतिक व्यवस्था के बारे में हर उस चीज का प्रतिनिधित्व करती है जो नकारात्मक और गलत है।

दयानिधि मारन ने तेजस्वी सूर्या पर किया पलटवार

डीएमके के मौजूदा सांसद और सेंट्रल चेन्नई निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार दयानिधि मारन ने बीजेपी के सांसद तेजस्वी सूर्या पर पलटवार करते हुए कहा कि “हम समानता के पक्षधर हैं। अगर तेजस्वी सूर्या लोगों को धर्म और जाति के आधार पर बांटकर विश्वास करना चाहते हैं तो वह मूर्ख हैं।”

7 फेज में होंगे लोकसभा के चुनाव

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 इस 7 चरण में होंगे वहीं पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल 2024 को होगा। वहीं 7वें फेज का मतदान 1 जून 2024 को होगा। वहीं लोकसभा चुनाव के नतीजे की घोषणा 4 जून को की जाएगी। गौरतलब है कि बीजेपी इस पर दक्षिण में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहे है। गौरतलब है कि इस बार सीधा मुकाबला इंडिया गठबंधन और एनडीए के बीच होगा।

Latest stories