शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंSanjay Singh: कथित शराब घोटाला मामले में आप सांसद सजय सिंह ने...

Sanjay Singh: कथित शराब घोटाला मामले में आप सांसद सजय सिंह ने ईडी और बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप! कहा ‘इसमे बीजेपी के वरिष्ठ नेता’, जानें डिटेल

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Sanjay Singh: आम आदमी पार्टी के सांसद और वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी और ईडी पर जमकर निशाना साधा। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने संजय सिंह को कथित शराब घोटाला मामले में जमानत दी थी। जेल से निकलने के बाद संजय सिंह अरविंद केजरीवाल के घर पहुंच थे जहां उन्होंने सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की थी। वहीं सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कहा कि “आज मैं आपके सामने ये बताने के लिए मौजूद हूं कि कैसे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की साजिश रची गई ये भी बताऊंगा कि ये शराब घोटाला बीजेपी ने किया है। इसमे बीजेपी के वरिष्ठ नेता शामिल है”।

Sanjay Singh ने ईडी पर लगाया गंभीर आरोप

अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान संजय सिंह ने कहा कि “सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि उन छह बयानों (राघव मगुंटा के) और उनके पिता के दो बयानों को हटा दिया गया और ईडी ने कहा कि हमें उस पर भरोसा नहीं है। जो 9 बयान अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नहीं थे, उन्हें ईडी ने हटा दिया। इन 9 बयानों में अरविंद केजरीवाल का नाम नहीं था”। उन्होंने आगे कहा कि ” मगुंटा रेड्डी की पीएम मोदी के साथ एक तस्वीर भी है। उन्होंने 16 जुलाई को अरविंद केजरीवाल और आप के खिलाफ बयान दिया और 18 जुलाई को उन्हें जमानत दे दी गई”।

राघव मंगुटा ने बदला अपना बयान

संजय सिंह ने ईडी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि “10 फरवरी से 16 जुलाई तक राघव मगुंटा के सात बयान लिए गए। सात में से छह बयानों में उन्होंने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कुछ नहीं कहा, लेकिन 16 जुलाई को सातवें बयान में उन्होंने अपना रुख बदल लिया और साजिश का हिस्सा बनकर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान दे दिया। 5 महीने की प्रताड़ना के बाद उन्होंने अपना बयान बदल दिया और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ खड़े हो गए”।

Latest stories