शनिवार, मई 4, 2024
होमख़ास खबरेंLok Sabha Election 2024: चुनावी मोड में CM Maan, जालंधर में पार्टी...

Lok Sabha Election 2024: चुनावी मोड में CM Maan, जालंधर में पार्टी के वालंटियर्स और पदाधिकारियों के संग की खास बैठक

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: :लोक सभा चुनावों Lok Sabha Election 2024 का बिगुल बज चुका है। इसको लेकर राजनैतिक दल तैयारी में जुट गए हैं। इस बीच पंजाब के मुख्यमत्री Chief minister of Punjab भगवंत मान Bhagwant Mann ने आज जालंधर में पार्टी के वालंटियर्स और पदाधिकारियों के संग बैठक की है।

CM Maan ने की बैठक

इसकी जानकारी आप पंजाब के एक्स अकाउंट से शेयर की गई है। बैठक का नाम मिशन जालंधर रखा गया है। कैप्शन में कार्यक्रम की जानकारी देते हुए लिखा है कि, “आज सीएम मान ने जालंधर में पार्टी के वालंटियर्स और पदाधिकारियों के साथ बैठक की और लोकसभा चुनाव की चुनावी तैयारियों पर चर्चा की है। उन्होंने उनसे जनता के बीच आप सरकार की जन-समर्थक नीतियों को बढ़ावा देने के लिए भी कहा।

इस दौरान उन्होंने चुनावों की खास रणनीति और कामों का भी जायजा लिया। आपको बता दें, जब से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले के मामले जेल गए है। तब से पार्टी में काफी उथल-पुथल देखने को मिल रही है।

सीएम केजरीवाल से मिलने दिल्ली आ सकते हैं सीएम मान

इस बीच खबर है कि, भगवंत मान केजरीवाल से मिलने दिल्ली आ सकते हैं। क्योंकि उनका नाम मुलाकातियों की लिस्ट में जोड़े जाने की खबर है। इससे पहले भगवंत मान ने अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए तिहाड़ जेल प्रशासन को लेटर लिखा था।आज की बात करें को आप के बड़े नेता दिल्ली के जंतर-मंतर पर सामूहिक उपवास पर बैंठ हैं और ED सहित भाजपा का विरोध कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories